फतेहाबाद

समान सहित ट्रक जला, काफी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू

टोहाना (नवल सिंह)
संगम रोड स्थित ट्रक यूनियन में सुबह एक ट्रक में अचानक आग लग गई। इसके बाद जानकारी पाकर यूनियन के सदस्य मौके पर आए तथा आग को बुझाने का कार्य शुरू कर दिया। आग को बढ़ता देख सूचना फायर बिग्रेड को दी गई। फायर बिग्रेेड के कर्मचारियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
इस बारे में फायर कर्मी मोहनलाल ने बताया कि कार्यालय से उनके पास सूचना आई थी कि ट्रक यूनियन में खड़े ट्रक में अचानक आग लग गई है। इसके बाद उनके कर्मी मौके पर पंहुचे तो पाया कि ट्रक से आग की लपटे उठ रही थी, इसके बाद आग पर काबू पाने के प्रयास आरंभ किए गए। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।
ट्रक मालिक ने बताया कि उसे सुबह सामान लेकर जाना था। इसके चलते वह गाड़ी में समान लादकर यूनियन कार्यालय पर खड़ा करके गया था। सुबह चौकीदार ने बताया कि गाड़ी में आग लग गई है। आग लगने से उसका सब कुछ बर्वाद हो गया है। उसने कहा कि उसके पास परिवार को पालने का एक ही साधन था। सरकार को उसकी आर्थिक मदद करनी चाहिए, ताकि वह फिर से अपना काम आरंभ कर सके।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राजमार्ग पर लड़ते सांड से बचने की कोशिश में बाइक—क्रेन से भिड़ी, महिला की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

थोड़े दिन रुको..मीडिया वालों को भी हड़ताल पर जाना पड़ेगा—अभय चौटाला

अनुमानित बारिश के मौसम को देखते हुए किसान फसल को खुले में न रखे: डीसी