हिसार

पुत्रवधू से छेड़छाड़ का विरोध किया तो पूर्व मंत्री के फूफा को पीट-पीटकर मार डाला

हिसार,
पुत्रवधू से छेड़छाड़ का विरोध किया तो पूर्व मंत्री भाजपा नेता छत्रपाल के फूफा धर्मखेड़ी निवासी 70 वर्षीय मांगेराम की एक युवक ने पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद से ही गांव में तनाव पूर्ण माहौल बना हुआ है। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी जलफु उर्फ आजाद व मीर के खिलाफ छेड़छाड़ व हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास कर रही है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
पुलिस को दिए बयान में मृतक मांगेराम के पुत्र विरेन्द्र ने बताया कि रविवार शाम करीब सात बजे उसकी पत्नी घर के बाहर टंकी से पानी निकाल रही थी, तभी पड़ोसी जलफु उर्फ आजाद ने उससे छेड़छाड़ करते हुए जबरदस्ती शुरू कर दी। पत्नी ने शोर मचाया तो मेरे पिता मांगेराम घर से बाहर आए और उसे छुड़ाने का प्रयास करने लगे। तभी वहां खड़े जलफु उर्फ आजाद के भाई मीर ने कहा कि यह बूढ़ा फिर से परेशान करेगा, इसलिए इस जान से मार दे। इतना कहते ही जलफु उर्फ आजाद ने मांगेराम को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
उन्होंने बताया कि गांव के किसी व्यक्ति ने मुझे सूचना दी तो मैं मौके पर पहुंचा और गंभीर रूप से घायल पिता मांगेराम को हांसी के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचा, वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाद में सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में विरेन्द्र के बयान पर जलफु उर्फ आजाद और मीर के खिलाफ छेड़छाड़ व हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
क्या बोली पुलिस
बास थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने बताया कि जलफु उर्फ आजाद व मीर के खिलाफ छेड़छाड़ व हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
क्या बोले पूर्व मंत्री
पूर्व मंत्री प्रो. छत्रपाल सिंह ने कहा दुखद घटना है। प्रशासन को ऐसे शातिर लोगों की पहचान करके उन पर नकेल कसनी चाहिए। क्योंकि पहले सामाजिक तानाबाना काफी मजबूत होता था। आज समाज बदल गया है और हमारा सामाजिक तानाबाना पहले की तरह मजबूत नहीं रहा। लोगों की सोच बदली है। हमें सामाजिक व्यवस्था को मजबूत बनाना होगा, ताकि इस प्रकार की घटनाओं को रोका जा सके।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बसों की कमी के चलते हो रही दुर्घटनाओं के लिए सरकार जिम्मेवार : किरमारा

भाई ने भाई की हत्या कर खाली मैदान में जलाया शव , कुत्तों ने नोंचा

मिर्चपुर में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने खोला सीएससी केंद्र