देश

अरविंद केजरीवाल गुजरात में भाजपा कार्यकर्ताओं को दे रहे है जीत का मंत्र

अहमदाबाद
दिल्ली में अरविंद केजरीवाल पानी का घूंट पी—पीकर भाजपा को कोसते है, लेकिन वो गुजरात में भाजपा का प्रचार कर रहे है। ये हम नहीं कह रहे, बल्कि ट्रू-कॉलर बोल रहा है।
असल में,गुजरात चुनाव के मद्देनजर बीजेपी राज्य में कड़ी मेहनत कर रही है। सत्ता वापसी का लक्ष्य लेकर चल रही बीजेपी राज्य में अपना जनसंपर्क तेज गति से बढ़ा चुकी है। इन दिनों राज्य में बीजेपी के अपनी 48000 विस्तारकों के जरिए घर-घर जा कर ‘मेरा घर भाजपा का घर’ के स्टीकर चिपकाये जा रहे हैं।
इन्हीं विस्तारकों को प्रोत्साहित करने के लिए गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वघानी के जरिए उन्हीं के आवाज में एक रिकॉर्डेड मैसेज फोन कर सुनाया जाता है। लेकिन, जैसे ही फोन की घंटी बजती है ये फोन ट्रू-कॉलर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम दिखाता है। इसी वजह के चलते यह मामला इन दिनों बीजेपी के कार्यकर्ताओं में चर्चा का विषय बन गया है।

दरअसल जीतू वघानी ने इस काम के लिए मुंबई की एक एजेंसी हायर की है। ये एजेंसी सभी 48000 विस्तारकों को फोन कर रिकॉर्डेड मैसेज सुना रही हैं। इस मैसेज के लिए जिस नंबर से लोगों को कॉल जाती है वह नंबर है 022-79497000। इसमें खास बात यह है कि जब आप ट्रू कॉलर पर देखते हैं तो इस नंबर पर अरविंद केजरीवाल का नाम दिखाई देता है। अब ये माजरा क्या है—इसे भाजपा जाने या फिर एजेंसी, लेकिन ये 100 फिसदी सच है कि ट्रू-कॉलर के अनुसार अरविंद केजरीवाल गुजरात में भाजपा का प्रचार कर रहे है।

Related posts

आज से आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण लागू

19 जनवरी महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि : वीर प्रताप की मौत पर दुश्मन की आंखों से भी छलका पानी

Jeewan Aadhar Editor Desk

वृक्षमित्र…पर्यावरणविद..सुंदरलाल बहुगुणा को लील गया कोरोना

Jeewan Aadhar Editor Desk