देश

दर्दनाक घटना : नमक हटाते ही निकली 5 लाश

जयपुर
एक आॅवरलोड ट्रक के कार पर गिर जाने से दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबित, मंगलवार की सुबह एक कार में जा रहे दो परिवारों के सदस्य की कार पर नमक से भरा ट्रोला पलट गया। इसमें पांच लोगों की मौत हो गई। हालात ये थे कि उनकी बॉडी जमीन से इतनी चिपक गई कि उन्हें जमीन से छुड़ाने के लिए ट्रैक्टर का सहारा लेना पड़ा।
ऐसे हुआ यह दर्दनाक हादसा
घटना जयपुर के चौमूं सर्किल की है। वहां से यह ट्रक गुजर रहा था। गवर्नमेंट होस्टल के पास पृथ्वीराज रोड की ओर से दो परिवारों के पांच सदस्य स्विफ्ट डिजायर कार से कहीं जा रहे थे। अचानक ट्रक का संतुलन बिगड़ा और वह कार के ऊपर से पलट गया। कार के ऊपर न केवल ट्रक गिरा, बल्कि पूरा नमक ही उनकी पिचकी कार के ऊपर जा गिरा।
दर्दनाक दृश्य देखकर हर कोई रोया
नमक के कट्‌टे हटाना शुरू किया तो पता चला नीचे तो कार दबी थी। असल में जब ट्रक पलटा तो लोगों आसपास एक-एक कर इकट्‌ठा हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उस समय किसी को पता नहीं था कि नमक के नीचे कार सवार दबे हुए है। तड़के सवा चार बजे के आसपास हुई घटना के बाद पुलिस आई और नमक के ट्रोले को हटाने का सिलसिला शुरू किया गया। इसके बाद नमक के कट्‌टे हटाए तो लोग और पुलिस हैरान रह गए। उनके नीचे एक कार पिचकी हुई थी, जिसमें लाशें पिचक चुकी थी। वहां जो भी था उनकी रूह कांप उठी।
निकाली गई कार, लाशें लगी थी गलने
दोनों परिवारों की यह कार जब तक सामने आई, तो पता चला कि कार में कई लाशें हैं। जब उन्हें निकालने की कोशिश की गई तो वे गलने लगी थी। नमक के प्रभाव से उनके गलने के कारण लाशें बाहर निकालते-निकालते जमीन पर चिपकने लगीं। बाद में उन्हें ट्रैक्टर और झाडुओं से छुड़ाकर सड़क से उठवाया गया।

दर्दनाक हादसे की कहानी कहती तस्वीर

Related posts

हिमाचल प्रदेश की कुर्सी को पसंद नहीं मूंछ वाला सीएम

Jeewan Aadhar Editor Desk

राहुल युग में बड़ा बदलाव, जनार्दन द्विवेदी की जगह अशोक गहलोत बने संगठन महासचिव

भगवान श्रीराम और लक्ष्मण को किया अदालत में पेश, घंटों चली सुनवाई