फतेहाबाद

शमशान घाट के चोर हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

शहर में चोरों के हौंसले काफी बुलंद होते जा रहे है। अब चोर शमशानघाट में भी चोरी करने लगे है। ऐसी ही बाइक चोरी की एक वारदात शिवपुरी शमशानघाट में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि दो बाइक चोर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर शमशान घाट में आते है। यहां आकर वे अपना बाइक पार्किंग में लगाते है..और आते—जाते लोगों को देखने लगते है। लोगों को देखते हुए ये दोनों आगे बढ़ते है और एक बाइक के पास आकर बातें करने लगते है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

इस दौरान एक चोर बाइक के पास खड़ा रहा..और दूसरा चोर शमशान घाट में बने मंदिर के बाहर रेकी करने लगा। ​कैमरे में एक महिला मंदिर में पूजा करती नजर आती है। दोनों चोर महिला के निकलने का इंतजार करते है…महिला के स्कूटी पर निकलते ही दोनों चोर आपस में बातचीत करते है और बाइक के पास आ जाते है। दोनों आपस में बातचीत करते रहते है..इस दौरान एक युवक बाइक पर बैठ जाता है..जबकि उसके पास खड़ा युवक मोबाइल पर कुछ देखने का नाटक करता रहता है..जब आसपास कोई आता हुआ दिखाई नहीं देता तो बाइक पर बैठा युवक बाइक को स्टार्ट करता है और बाइक लेकर निकल जाता है.. बाइक चुरा कर युवक के बाहर निकलने के कुछ ही सें​केड के बाद दूसरा युवक अपना बाइक लेकर वहां से चला जाता है। इस पूरी फुटेज से साफ है ​कि बाइक चोर काफी शातिर है और पूरी रेकी के बाद ही ये वारदात को अंजाम दे रहे है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

शमशानघाट से बाइक चोरी की घटना से शिवपुरी समिति में रोष व्याप्त है। समिति का कहना है कि यहां पर लोग परिजनों के बिछुड़ने के गम में आता हैं, ऐसे में यहां चोरी जैसी वारदात करना काफी पीढ़ादायक है। दूसरी तरफ पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है और दोनों शातिर चोरों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही दोनों चोरों की पहचान करके गिरफ्तार कर लेगी।
पुलिस चाहे आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द करने का दावा कर रही हो, लेकिन इस घटना से साफ है कि चोरी करने वालों के निशाने पर अब आस्था के केंद्र है। ऐसे में यहां पर गुप्तचर विभाग के कर्मचारियों को या फिर सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों की नियुक्ति की जानी चाहिए ताकि इसप्रकार के असमाजिक तत्वों पर नकेल ड़ाली जा सके।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रोडवेज बस का सफर बना जानलेवा, कब जागेगी नींद से सरकार

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 24 जून को फतेहाबाद में

सोई हुई लेबर पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश, नाराज लेबर ने गेहूं उठान कार्य किया ठप्प