फतेहाबाद

कोहरा बनाम हादसा: निजी बस ने गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
शुक्रवार को आए घने कोहरे के चलते भट्टू क्षेत्र के गांव ढींगसरा में एक बस ने गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी में सवार 3 युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, सुबह एक गाड़ी ढिंगसरा से फतेहाबाद की तरफ आ रही थी। गाड़ी राजेश चला रहा था। उसके साथ ढिंगसरा निवासी सीताराम बैठा था। रस्ते में एक युवक ने उनसे लिफ्ट ली। गांव से निकलते ही एक निजी बस ने गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि गाड़ी के परखचे उड़ गए। जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बुरी तरह से क्षतिग्रस्त गाड़ी सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर रुकी। राहगिरों ने तुरंत गाड़ी से घायल चालक राजेश, सीताराम व एक अन्य युवक को निकाला और अस्पताल पहुंचाया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल की जांच करके बस और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल घायलों के बयान दर्ज नहीं हुए है, उनके बयानों के आधार पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

नगरपरिषद कमेटी की बैठक रही हंगामेदार, अनदेखी और भेदभाव के आरोप लगाते हुए फाड़ी एजेंडे की कापी

Jeewan Aadhar Editor Desk

जहरीली शराब पीकर मर गए 47 लोग, सीएम खट्टर ने दिया विवादित बयान

पौधारोपण के साथ बड़ोपल में श्री धेनु मानस कथा का शुभारंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk