कुरुक्षेत्र हरियाणा

जगदीप को मरने के बाद भी ग्रामीणों का गुस्सा नहीं हुआ शांत, गांव की भूमि पर अंतिम संस्कार नहीं करने देंगे ग्रामीण

पिहोवा,
गांव सारसा के बहुचर्चित ट्रीपल मर्डर केस में मुख्य आरोपी जगदीप सिंह मलिक द्वारा जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने के बाद भी ग्रामीणों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। उसके आत्महत्या करने का समाचार जैसे ही गांव में पहुंचा, ग्रामीणों ने एक पंचायत का आयोजन किया। पंचायत में ग्रामीणों ने ट्रीपल मर्डर केस के अभियुक्त जगदीप की मौत पर किसी भी प्रकार अफसोस न जताने की बात कहते हुए उसके शव का गांव की भूमि पर अंतिम संस्कार नहीं करने की बात कही। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

हत्यारोपी मृतक जगदीप सिंह मलिक का फाइल फोटो।

जगदीप का शव फिलहाल कुरुक्षेत्र के नागरिक अस्पताल में है। जगदीप के रिश्तेदारों ने उसके अंतिम संस्कार के लिए ग्रामीणों से सहयोग मांगा था। लेकिन ग्रामीणों ने जगदीप को तीन मासूम बच्चों की हत्यारा करार देते हुए उस पर किसी भी प्रकार का रहम करने से मना कर दिया। बाद में ग्रामीणों द्वारा आयोजित पंचायत में रिश्तेदारों को फैसला सुनाते हुए कहा कि जगदीप तीन बच्चों का कातिल ही नहीं है, उसने इस अपराध को करके पूरे गांव की छवि को धूमिल किया है। इसलिए जगदीप पूरे गांव का और सारसा की मिट्टी का गुनाहगार भी है। ऐसे में उसका अंतिम गांव की भूमि पर नहीं करने दिया जायेगा। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
साथ ही ग्रामीणों ने जगदीप के अंतिम संस्कार और उसकी शोक सभा में भी हिस्सा लेने से इंकार कर दिया। वहीं सारसा में तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी जगदीप सिंह का पोस्टमार्टम कुरुक्षेत्र के नागरिक अस्पताल में हो चुका है।
ध्यान रहे,बच्चों की हत्या के आरोप में जगदीप 4 दिसंबर से जिला जेल में बंद था। बृहस्पतिवार को उसने जेल के ब्लॉक नंबर-5 स्थित कमरा नंबर-2 के बाथरूम में टूंटी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जगदीप के खिलाफ अपने छोटे भाई की हत्या करने का भी आरोप था। 
उल्लेखनीय है कि 12 नवंबर को तीनों बच्चे संदिग्ध अवस्था में घर से गायब हो गए थे। तीनों बच्चों के शव पंचकुला के मोरनी जंगल से मिले थे। पुलिस ने शक के आधार पर जगदीप को गिरफ्तार किया था। जगदीप ने तीनों बच्चों की हत्या करने गुनाह भी कबूल किया था। इसके साथ ही उसने अपने भाई बलविंद्र सिंह की हत्या मामले को भी कबूला था। जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि जिला जेल से जगदीप की आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कुरुक्षेत्र के नागरिक अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम करवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पूर्व सांसद रामचंद्र बैंदा का निधन, पैतृक गांव खाबड़ा कलां में होगा अंतिम संस्कार

मदीना में गेहूं की फसल में लगी आग, स्कूली बच्चों ने साहस दिखाकर पाया आग पर काबू

PG में लगी आग, हिसार की मुस्कान सहित 3 लड़कियों की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk