पानीपत हरियाणा

पुलिस वाले की पार्टी में फायरिंग, एक युवक को गोलियों से भूना

पानीपत(प्रवीण भारद्वाज)
शनिवार को सेक्टर 18 में पुलिसकर्मी की रिटायरमेंट पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में काफी संख्या में पुलिस कर्मी मौजूद थे। पार्टी अभी चरम पर पहुंची ही थी कि इसी बीच जोरदार फायरिंग ने सबके चेहरे की हवाइयां उड़ा कर रख दी। पार्टी में मेहमान बन कर आए एक व्यक्ति की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। इस घटना के बाद महफिल मातम में बदल गई। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
फिलहाल, न तो बदमाशों का पता नहीं चल सका और गोली बारी के कारणों का। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार, करनाल निवासी जयदेव अपनी पत्नी के मौसा की रिटायरमेंट पार्टी पर पानीपत के सेक्टर 18 में आया हुआ था। उसकी पत्नी के मौसा मधुबन पुलिस लाइन से थानेदार के पद से रिटायर हुए थे। जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
रिटायर होने की पार्टी के दौरान कुछ बदमाश आए और जयदेव को एक तरफ बुलाकर अंधा-धुन्ध फायरिंग कर दी। बदमाशों ने जयदेव के सीने में तेरह गोलियां दागी और मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से आसपास के लोगों में भय का माहौल है।
मौके की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा की टीम ने मामले की जांच शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश के प्रयास तेज कर दिए हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

चालु वर्ष में 2 लाख युवाओं को रोजगार देगी सरकार—नायब सिंह सैनी

ओपी चौटाला को 7 दिसंबर को कोर्ट में हाजिर करने के आदेश

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसान बिचौलियों से बचें और अपनी पैदावार की मार्केटिंग स्वयं करें—धनखड़

Jeewan Aadhar Editor Desk