हिसार

जेल में कैदियों ने मनाया हैप्पी न्यू ईयर

हिसार,
राजगढ़ स्थित केंद्रीय कारागार में नये साल पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बंदियों ने अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से सभी का बेखूबी मनोरंजन किया। इस अवसर पर सावन कृपालजी रूहानी मिशन ने बंदियों को जीवनोपयोगी उपदेश दिए। जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत ने स्टाफ व बंदियों को नये साल की शुभकामनाएं दी। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने कहा कि नया साल सभी के लिए खुशियों से भरा हुआ हो और उन्हें किसी प्रकार का दु:ख ना हो। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को नये साल पर संकल्प कर अपने अंदर की बुराई का त्याग कर नये उत्साह व जोश के साथ जीवन की नये तरीके से शुरूआत करनी चाहिए। कोई भी काम मुश्किल नहीं है, बशर्ते उस काम को संकल्प व प्रतिज्ञा के साथ किया जाए। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को बुरी आदतों से छुटकारा पाने के लिए कड़ी प्रतिज्ञा करनी चाहिए।
इस अवसर पर बंदियों ने एक से एक बेहतरीन सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर उपस्थितजन को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। कृपाल जी ने बंदियों को सकारात्मक रूप से जीवन जीने की कला के बारे में उपदेश दिया। इस अवसर पर उपअधीक्षक नरेश बूरा, राय साहब, सहायक अधीक्षक विक्रम सिंह, लखविंद्र पाल कम्बोज, उमेश कुमार सहित स्टाफ के अन्य सदस्य व बंदी उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कर्मचारियों की मांगों को लेकर उपमंडल अभियंता कार्यालय पर धरना 22 को : रमेश शर्मा

किसानों पर दर्ज मुकदमें वापिस लेने की मांग पर भारतीय किसान संघ ने सीटीएम को ज्ञापन सोंपा

Jeewan Aadhar Editor Desk

सर्व कर्मचारी संघ ने शहीदी दिवस पर शहीदों को किया नमन