हिसार

हरियाणा पुलिस के ADGP ओपी सिंह के साले सुशांत राजपूत का निधन बेहद दु:खद

हिसार,
फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या किसी के गले से नहीं उतर रही। हिसार में आईजी रहे और वर्तमान समय में हरियाणा पुलिस के ADGP ओपी सिंह IPS के साले सुशांत राजपूत का निधन किसी झटके से कम नहीं है।

समाचारों के अनुसार वे डिप्रेशन में चल रहे थे, लेकिन ये बात गले से नहीं उतर रही। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत सदा जीवन से प्यार करने वाले और दूसरों को आगे बढ़ने की प्रेरणा देने वाले व्यक्ति थे। ऐसे में उनकी आत्महत्या संदिग्ध बन जाती है। इसकी किसी स्वतंत्र एजेंसी से जांच होनी चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने जीजा ADGP ओपी सिंह IPS की किताब हौसलानामा में जीवन में बड़ा करने के मंत्रों के बारे में विस्तार से चर्चा की है। ऐसा व्यक्ति जो दूसरों के लिए प्रेरणादायक हो—वो जीवन को ऐसे कैसे त्याग सकता है।

सुशांत ने आखिरी बार पोस्ट काफी इमोशनल है। उन्होंने अपनी मां के साथ फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया था। साथ ही जीवन को लेकर लिखा था कि ये क्षणभंगुर है। बता दें कि एक्टर ने साल 2002 में अपनी मां को खो दिया था।

सुशांत ने पोस्ट में लिखा, ‘आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट की एक लकीर को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत …’

Related posts

आदमपुर में जनता परेशान, भाजपा नेताओं-विधायक और सांसद ने साधी चुप्पी

कोरोना योद्धा हुए सेवानिवृत, फूल बरसाकर दी विदाई

कोरोना से महिला की आदमपुर अस्पताल में मौत!