फतेहाबाद

तेज कार ने पहले बाइक और फिर साइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत—एक गंभीर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर बड़ोपल गांव के समीप कार की चपेट में आने से बाइक सवार होटल संचालक की मौत हो गई, जबकि एक साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव कब्जे में ले लिया।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मृतक भूना निवासी 45 वर्षीय सुरेन्द्र कुमार के बेटे जगदीश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका पिता सुरेन्द्र कुमार राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर बड़ोपल के पहले बस स्टैंड के पास होटल चलाता था। सोमवार सुबह वह बाइक पर सवार होकर होटल से अग्रोहा सामान लेने के लिए निकला था। सुबह के समय ज्यादा धुंध होने के कारण सड़क पर ज्यादा दूर तक दिखाई नहीं पड़ रहा था। इसी दौरान सुरेन्द्र कुमार के रोड पर चढ़ते ही फतेहाबाद की ओर से तेज गति से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह उछलकर दूर जा गिरा और उसके सिर में गहरी चोट लगने से वह बेहोश हो गया। वहीं कार की चपेट में आने से साइकिल पर जा रहा गोपी राम भी घायल हो गया। दुर्घटना के बाद कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। होटल कर्मियों ने दोनों को तुरन्त मेडिकल कालेज अग्रोहा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सुरेन्द्र कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि गोपी राम का इलाज चल रहा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बस अड्डा पर चले लात—घूसे, 3 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुंडागर्दी : पहले कार को मारी टक्कर, बाद में लाठियों से पीटा

2 कारों में जोरदार टक्कर, 9 लोग गंभीर रुप से घायल