हिसार

नशे के लिए दीपचंद ने छीना था शिक्षिका का पर्स, पुलिस ने मोबाइल किया बरामद

हिसार,
शिक्षिका से पर्स छीनने के एक आरोपी को सीआइए ने गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, सीआइए में एसआई भूप सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि मॉडल टाउन में रहने वाली शिक्षिका वंदना का पर्स छीनने का आरोपी न्यू मॉडल टाउन एक्सटेंशन निवासी दीपचंद है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दीपचंद को गिरफ्तार किया है। उसे अदालत में पेश करके एक दिन के रिमांड पर हासिल किया गया है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बता दें कि 17 नवंबर को शिक्षिका वंदना की शिकायत पर छीना-झपटी का केस दर्ज हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया था कि जब वह स्कूल से घर लौट रही थी, तब रास्ते में बाइक सवार युवकों ने उसका पर्स छीन लिया था। उसमें 640 रुपये और एक मोबाइल फोन था।
एसआई भूप सिंह ने मामले की जांच करते हुए आरोपी दीप चंद को धर दबोचा। इससे सख्ती से पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर पर्स छीना था। दोनों नशे के आदी हैं। शराब का सेवन करने के बाद वारदात को अंजाम दिया था। पर्स, रुपये उसके साथी के पास हैं, जबकि उसके पास मोबाइल था। पुलिस ने वह बरामद कर लिया है। ऐसे में रिमांड के दौरान दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जाएगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

6 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

हे राम! आदमपुर की इस बेटी को न्याय दिला..मानवता को झकझोरने वाली दरिंदगी हुई बेटी के साथ

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसानों व काश्तकारों को आर्थिक उन्नति देगी भावांतर योजना : सोनाली