हिसार

कोेहरे के चलते पिकअप आपस में टकराई, एक युवक की मौत—दो घायल

हिसार (मंजू पूनियां)
नेशनल हाइवे पर देर शाम के बाद आए कोहरे में दृश्यता काफी कम दूरी की रहने के कारण बीती रात बीएसएफ के समीप एक साथ तीन वाहन टकराने सेे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक व्यक्ति फाजिल्का के नजदीक गांव बन्नावाड़ा का रहने वाला 38 वर्षीय समिन्दर सिंह था तथा घायल व्यक्ति उसी की गाड़ी में सवार रामरख है।
अस्पताल में उपचाराधीन रामरख ने बताया कि वे बीती देर शाम करीबन सात बजे फाजिल्का से किन्नू लोड करके गुरुग्राम के लिए निकले थे। देर रात करीबन 11 बजे जब वे हिसार के समीप स्थित बीएसएफ को पार कर रहे थे तो रोड पर ही एक ट्रक खड़ा था। कोहरे के कारण वह नहीं दिखा औेर उनकी लोडिड गाड़ी ट्रक से जा टकराई। इस दौरान उनकी गाड़ी के पीछे चल रही दो गाडिय़ां भी उनके साथ आकर टकरा गई। लोगों की मदद से उन्हें सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने समिन्दर सिंह को मृत घोषित कर दिया और रामरख का उपचार आरंभ कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार रामरख की हालत स्थिर है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
दुर्घटनाग्रस्त एक पिकअप में किन्नू लदे हुए थे, हादसे के बाद किन्नू हाइवे पर बिखर गए। किन्नू हाइवे पर बिखर जाने के कारण पीछे से आ रहे वाहन चालकों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी और किन्नूओं को कैरेट में ड़ालकर रस्ते को खोला।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सब्जी की खेती कर सालभर मुनाफा कमा सकते किसान : विशेषज्ञ

मलेरिया का इलाज मच्छली से

किसानों को सरसों का एक भी पैसा नहीं मिला : पूनिया