हिसार

नहरी पानी की मांग को लेकर आंदोलन को लेकर रूपरेखा तय

हिसार,
किसान जल संघर्ष समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक मंगलवार को जाट धर्मशाला में आयोजित की गई। इसकी अध्यक्षता मास्टर दलीप सिंह गोरछी ने की। बैठक में जिले भर के किसानों ने शिरकत करते हुए नहरी पानी की समस्या पर विस्तार से विचार विमर्श करते हुए आगामी रणनीति तैयार की। कार्यकारिणी ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया कि 23 जनवरी को शहीदी दिवस पर जिला मुख्यालय पर धरना दिया जाएगा और आगे के आंदोलन की रणनीति तय की जााएगी। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
बैठक को संबोधित करते हुए किसान नेताओं ने कहा कि बार बार आश्वासन दिए जाने के बावजूद किसानों की नहरी पानी की समस्या का कोई समाधान नहीं किया जा रहा है। प्रशासन व नहरी विभाग का नहरों में दो सप्ताह पानी चलाने के प्रति नकारात्मक रवैया है, जिसे अब कतई सहन नहीं किया जाएगा। बैठक के दौरान समिति के जिलाध्यक्ष कुरडऱाम नंबरदार व संयोजक सतबीर पूनिया ने बरवाला ब्रांच से निकलने वाली राणा डिस्टीब्युटरी, देवसर डिस्टीब्युटरी व बालसमंद ब्रांच की टेलों पर पानी पहुंचाने के बारे में विस्तृत जानकारी दी। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

किसान नेताओं ने चेतावनी दी कि अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो किसान कोई भी बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे। इस मौके पर सतबीर झाझडिय़ा मात्रश्याम, रामवीर न्यौलीकलां, बलराज न्यौलीकलां, प्रकाश न्यौली खुर्द, राजपाल बैनीवाल, जियालाल बालसमंद, अनिल, मास्टर भीम लौरा, हवासिंह झाझडिय़ा हिंदवान, कुलदीप कस्वां भिवानी रोहिल्ला, धर्मपाल गोस्वामी, नत्थुराम सूरा बांडाहेड़ी, डॉ पृथ्वी सिंह खारिया, सुभाष नंबरदार, टेकचंद धायल खारिया, रघुवीर गावड़, धर्मपाल, भाल सिंह कस्वां, रणसिंह कस्वां, सुरेंद्र आर्य धीरणवास, दलीप सिंह सहारण, मुख्त्यार सिंह कालीरामणा, विरेंद्र पूनिया बुड़ाक, मनोज नेहरा, मास्टर जिले सिंह, बीर सिंह हुड्डा, शमशेर नहरा, राजपाल धायल, जिले सिंह सुंडावास, भूप बासड़ा, उमेद फौजी सरसाना आदि मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

करीब 10 लाख की 5 किलोग्राम अफीम सहित 5 लोग गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

एसडीएम अशवीर नैन ने किया बूथों का औचक निरीक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपायुक्त ने किया जिला में बाढ़ नियंत्रण उपायों का निरीक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk