हिसार

गैस सिलेंडर में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान


हिसार,

सेक्टर 14 में एक कोठी में गैस सिलेंडर में आग लगने के कारण लाखों रुपए का नुकसान हो गया, गनीमत रही कि आग से जानमाल की हानि नहीं हुई। आग लगने का कारण फिलहाल सिलेंडर का लीक होना माना जा रहा है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 14 स्थित कोठी नंबर 2234 में रसोई में रखे सिलेंडर में आग लग गई। दरअसल, आज सुबह रसोई का सिलेंडर खाली हो गया था। इसके चलते नया सिलेंडर रसोई में लगाया गया था। घर के मालिक के अनुसार सिलेंडर लगाने के कुछ देर बाद ही रसोई में अचानक आग लग गई। इससे पहले वे कुछ समझ पाते आग बुरी तरह से फैलती गई। मामले की सूचना तुरंत फायर बिग्रेड कार्यालय में दी गई। सूचना मिलने के तुरंत बाद फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और कर्मचारियोें ने आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया आग से रसोई का पूरा फर्नीचर जलकर राख हो गया था। तेज आग के कारण घर की कई दिवारों में बड़ी—बड़ी दरारे आ गई है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
माना जा रहा है कि लीकेज के चलते गैस ने आग पकड़ ली और बाद में रसोई में रखे घी, तेल, चीनी और प्लास्टि​क के डिब्बों और लकड़ी के फर्नीचर ने आग कोे फैलने में मदद की। आग से घर के मालिक को लाखों रुपए का नुकसान होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अब घर बैठे मोबाइल पर मिलेगी एचएयू नेहरू लाइब्रेरी के ई-संसाधनों की जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर मतलब रक्तदानियों का शहर, 18 से 65 साल तक के लोगों ने किया रक्तदान

चर्म रोग का स्थाई व संपूर्ण इलाज होम्योपैथिक पद्धति में संभव : डा. सुभाष

Jeewan Aadhar Editor Desk