फतेहाबाद

मोटर व्हीकल एक्ट बिल के विरोध में रोडवेज कर्मचारी शुक्रवार को करेंगे प्रदर्शन


फतेहाबाद (साहिल रुखाया)

हरियाणा रोडवेज संयुक्त संघर्ष समिति डिपो फतेहाबाद कार्यकारिणी की मीटिंग आज यूनियन कार्यालय में हुई जिसकी अध्यक्षता दोनों संगठनों के डिपू प्रधान सुरजभान चोपड़ा व मनोज कुण्डू ने संयुक्त रूप से की। संचालन सचिवों भागीरथ व रामदिया ने किया।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मीटिंग को संबोधित करते हुए कर्मचारी नेताओं ने बताया कि केन्द्र सरकार 5 जनवरी को मोटर व्हीकल एक्ट बिल राज्यसभा में पेश करने जा रही है। सरकार यह बिल लोकसभा में पहले ही पास कर चुकी है। राज्यसभा में बिल पास न हो, इस संदर्भ में 5 जनवरी को रोडवेज कर्मचारी दो घंटे का विरोध प्रदर्शन करेंगे। अगर यह बिल राज्यसभा में पास होता है तो निजीकरण का रास्ता साफ हो जाएगा व रोडवेज का भी पूर्ण निजीकरण होगा। पूंजीपतियों को हजारों रूट परमिट दिए जाएंगे। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
दुर्घटना होने पर चालक को लाखों रुपये जुर्माना व 6 से 7 वर्ष की जेल का बिल का प्रावधान होगा। इससे रोजगार समाप्त हो जाएगा। मैट्रो की तर्ज पर परिचालक की अनिवार्यता समाप्ता होगी इसलिए इस बिल से सरकारी कर्मचारियों व आम जनता को भारी नुकसान होगा इसलिए राष्ट्रीय ट्रांसपोर्ट फैडरेशनों के संयुक्त आह्वान पर यह विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। साथ ही रोडवेज संयुक्त संघर्ष समिति ने हरियाणा सरकार से मांग की है कि रेवाड़ी डिपो के महाप्रबंधक का तबादला करके उनके खिलाफ घोटालों की उच्चस्तरीय जांच करवाई जाए व धरनारत कर्मचारियों से बातचीत की जाए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बरसात में गिरी घर की छत, पूरे परिवार को लगी चोट

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर ला रहे थे शराब..फतेहाबाद पुलिस ने दबोचा

दुकानदार से लूटपाट करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार