फतेहाबाद

स्कूली छात्राओं को परेशान करने वाले 3 मनचले काबू

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रतिया कस्बे में स्कूली छात्राओं से छेडख़ानी और उन पर अश्लील फब्तियां कसने के आरोप में महिला थाना पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक पिछले करीब 3-4 दिन से लगातार छात्राओं को का पीछा कर उन्हें परेशान कर रहे थे। छात्राएं शर्म के चलते ये सब सहन कर रही थी।
लगातार परेशानी बढ़ते देख आखिरकार 14 साल की एक छात्रा ने हिम्मत कर अपने परिजनों को आरोपी युवकों की हरकत के बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर आरोपी युवकों को मौके पर छेडख़ानी करते हुए पकड़ लिया।
महिला थाना एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि पुलिस ने भी मौके पर तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद तीनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। महिला थाना एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि 14 साल की नाबालिग छात्रा के परिजनों ने तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है जिसके आधार पर तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फतेहाबाद में कोरोना के नए केस मिलने पर प्रभावित क्षेत्रों को बनाया कंटेनमेंट व बफर जोन

बस की मांग को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, पुलिस ने छात्र नेता के साथ की हाथापाई

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुख्यमंत्री 23 जून को फतेहाबाद में, 24 जून को राहगिरी कार्यक्रम में करेंगे शिरकत