फतेहाबाद

ठाकुर भवानी सिंह चेतावनी : यदि किसी सिनेमा में पद्मावती फिल्म रिलीज हुई तो वे काट देंगे बिजली

फतेहाबाद,
पद्मावती फ़िल्म को लेकर हरियाणा में भी राजपूतों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। शनिवार को राजपूत करनी सेना के प्रदेशाध्यक्ष ठाकुर भवानी सिंह ने फतेहाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ शब्दों में प्रदेश सरकार को चेताते हुए कहा कि वह प्रदेश में पद्मावती फिल्म पर बैन लगाए, अन्यथा राजपूत करनी सेना रोड जाम और सड़कें उखाड़ने जैसा आंदोलन करने को विवश हो जायेगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पद्मावती फ़िल्म पर केवल यूपी और गुजरात में ही बैन लगाने की सोच रही है, लेकिन भाजपा को समझ लेना चाहिए कि राजपूत करनी सेना ने यूपी और गुजरात में ही नहीं बल्कि पूरे देश मे बैन लगाने की मांग रखी है। ठाकुर भवानी सिंह ने कहा कि फिल्म से राजपूतों या हिंदुओं की भावनाएं केवल 2 राज्यों में ही आहत नहीं हुई है, बल्कि पूरे देश मे आहत हुई हैं। लेकिन बीजेपी यूपी और गुजरात में फ़िल्म बेन करके चुनावी फायदा लेने की सोच रही है जो कि गलत है। स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे

ठाकुर भवानी सिंह ने कहा कि हमने हरियाणा में पद्मावती को बैन करने के लिए हरियाणा सरकार और केंद्रीय प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को चिट्ठी लिखी है। हरियाणा को करनी सेना की तरफ से स्पष्ट कहा है कि भंसाली की हिन्दुओं और राजपूतों की भावनाओं को आहत करने वाली पद्मावती फ़िल्म किसी कीमत पर रिलीज नहीं होने दी जाएगी। अगर फ़िल्म रिलीज होती है तो किसी भी सिनेमाघर में फ़िल्म को दिखाने नहीं दिया जाएगा, इसके लिए चाहे उन्हें फ़िल्म दिखाने वाले सिनेमाघर की लाइट काटनी पड़े, सड़कें उखाड़नी पड़े, रोड जाम करने पड़े या फिर सिनेमाघरों के आगे तंबू गाढ़कर कर धरने पर बैठना पड़े। राजपूत करनी सेना ये सब करने को तैयार है। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
ठाकुर भवानी सिंह ने आंदोलन के तहत 1 दिसंबर को भारत बंद के सम्बंध में कहा कि हरियाणा में करनी सेना शान्तिपूर्ण बन्द करके जिलास्तर पर बाइक रैली निकालकर प्रदर्शन करेगी और डीसी को ज्ञापन सौंपेगी। उन्होंने कहा कि राजपूतों के इतिहास से छेड़छाड़ करके बनाई गई फ़िल्म पद्मावती के नाम से किसी भी सूरत में रिलीज नहीं होने दी जाएगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हवन—यज्ञ के बाद बोली सुनीता दुग्गल—केंद्र में राहुल गांधी और हरियाणा में अशोक तंवर है भाजपा के लिए लाभदायक

यहां ​बिकती थी महज 5—6 हजार रुपए में बाइक और स्कूटी

Jeewan Aadhar Editor Desk

घर में मृत अवस्था में मिला बिजली निगम का कर्मचारी, शरीर पर मिले चोट के निशान