हरियाणा

प्रत्येक शनिवार को जिलास्तर पर नि:शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविरों का होगा आयोजन

चंडीगढ़,
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा राज्य के सभी जिलों के नागरिक अस्पतालों में प्रत्येक शनिवार को नि:शुल्क नेत्र चिकित्सा (विजन) शिविरों का आयोजन किया जाएगा ताकि लोगों को आंखों की सर्जरी के लिए स्वच्छ एवं आरोग्यकर वातावरण उपलब्ध करवाया जा सके। ऐसे शिविर मार्च महीने तक लगाए जाएंगे। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
उन्होंने बताया कि इस संबंध में सभी जिलों के सिविल सर्जन को आदेश दे दिये गए है। उन्होंने कहा कि ऐसे शिविर सभी जिलों के नागरिक अस्पतालों के साथ-साथ उन अस्पतालों में भी लगाये जाएंगे जहां नेत्र रोग विशेषज्ञ तैनात है। इससे लोगों को उपयुक्त परिवेश एवं उत्कृष्ट उपचार मिल सकेगा।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि इन शिविरों में सभी मरीजों को दवाइयां, चश्में तथा उपचार नि:शुल्क उपलब्ध करवाए जाएगा। उन्होंने कहा कि प्राईवेट चिकित्सकों या संस्थाओं द्वारा लगाए गये कैंपों में लोगों की आंखें खराब होने के अनेक मामले सामने आये हैं। इस प्रकार की घटनाओं से बचने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा ऐसे विजन शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रद्युम्न मर्डर केस: हरियाणा पुलिस के अफसरों पर गिर सकती है गाज

Jeewan Aadhar Editor Desk

वित्तमंत्री का विरोध करने जा रहे जाट आरक्षण संघर्ष समिति के लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

Jeewan Aadhar Editor Desk

हथियारों के जखीरे सहित बदमाश काबू

Jeewan Aadhar Editor Desk