फतेहाबाद

लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने गर्भवती को मारी गोली


टोहाना (नवल सिंह)

पंजाब सीमा पर अज्ञात बाइक सवारों ने कार सवार एक गर्भवती महिला द्वारा लूटपाट का विरोध करने पर उसे गोली मारकर घायल कर दिया। महिला अपने पति के साथ ससुराल जा रही थी। रास्ते में बदमाशों ने रोककर घटना को अंजाम दिया। महिला को गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। परिजन महिला को हिसार के सीएमसी अस्पताल में लेकर गए हैं। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मामले के अनुसार गांव रत्ताखेड़ा के शमशेर सिंह की 25 वर्षीय पुत्री रिंकू शुक्रवार को अपने पति संदीप के साथ कार में सवार होकर अपने ससुराल बंगा-बसैरा जा रही थी। पंजाब सीमा के पास मूनक रोड पर घग्गर पुल के पास दो अज्ञात बाइक सवार युवकों ने कार को रोककर उनका बैग छीन लिया वहीं महिला के गले से चैन झपटने के दौरान जब हाथापाई हुई तो युवक महिला को गोली मारकर फरार हो गए। महिला का पति संदीप उसे गंभीर हालत में टोहाना के नागरिक अस्पताल में ले आया। जहां चिकित्सकों द्वारा हालत नाजुक बताए जाने पर उसे रेफर कर दिया गया। परिजन उसे हिसार के सीएमसी अस्पताल में ले गए। यहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
घटना की सूचना मिलते ही शहर पुलिस नागरिक अस्पताल में पहुंची, लेकिन घायल महिला के रेफर होने के बाद पुलिस ने चिकित्सकों से पूछताछ के बाद डीएसपी टोहाना को सूचना दी। वहीं इसकी सूचना पर पुलिस ने पंजाब सीमा समेत शहर के चारों ओर नाके बंदी कर बाइक सवारों की तलाश शुरू कर दी। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
बताया जा रहा है महिला के बैग में सोने के जेवरात व लगभग छह हजार रूपये की नकदी व कपड़े थे। बताया जा रहा है कि महिला एक माह से अपने मायके आई हुई थी तथा आठ माह की गर्भवती है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पुलिसकर्मी से मारपीट करने वालों पर मामला दर्ज

मंडी से मोटरें चोरी, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई वारदात

पहले दादागिरी…बाद में पकड़े भरे बाजार में पैर