हिसार

सैंकड़ों की संख्या में महिलाएं और श्री श्याम भक्त उतरे सड़कों पर, अधिकतर बाजार रहे बंद

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
हांसी,
श्री श्याम मंदिर में हुई चोरी की बरामदगी व प्रतिष्ठित लोगों पर दर्ज किये गये मुकदमों को खारिज करने की मांग को लेकर सोमवार को हांसी शहर बंद रहा। श्री श्याम भक्तों और व्यापारिक संगठनों ने बड़ी संख्या में मंदिर में एकत्रित होकर बाजारों में भजन करते हुए बंद की अपील की। सुबह 11 बजे हांसी शहर पूर्ण रुप से बंद रहा। सर्व व्यापार मंडल के प्रधान बजरंग बंसल ने कहा कि मंदिर में हुई चोरी व दर्ज किये गये मुकदमों को खारिज करने को लेकर श्री श्याम मित्र मंडल ने हांसी बंद का आह्वान किया था और इसका सर्व व्यापार मंडल ने समर्थन किया है। आज का बंद ऐताहिसक है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

चोरी का सामान बरामद न होना पुलिस की निष्क्रियता : गर्ग
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि चोरी बरामद न होना पुलिस की निष्क्रियता को दर्शाता है। गर्ग ने कहा कि जब तक चोरी का माल बरामद नहीं होता व श्याम भक्तों पर झूठे मुकदमे वापस नहीं होते तब तक संघर्ष जारी रहेगा। मंदिर में हुई चोरी के विरोध में सोमवार के हांसी बंद का उमरा गेट एसोसिएशन के सरपरस्त राजेंद्र सचदेवा व प्रधान कृष्ण ऐलावादी ने समर्थन किया है।
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस की तीन कंपनियां तैनात
सोमवार को शहर बंद को देखते हुए शांतिपूर्वक स्थिति बनाने के लिये हांसी में पुलिस की तीन कम्पनियां शहर में लगाई गई है और इन तीनों कम्पनियों को स्टैंड-टू-नफरी पर तैनात किया गया है। शहर थाना प्रभारी उदयभान ने बताया कि सभी चौराहों पर बैरिगेट्स लगाकर पुलिस कर्मी तैनात कर दिये हैं। उन्होंने कहा कि यदि जबरन दुकानें बंद करवाने का प्रयास किया गया तो शिकायत पर पुलिस अपनी कार्यवाही करेगी। इसके लिये डयूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को कड़े निर्देश दिये गये हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पीटीआई शिक्षकों की गलत चयन प्रक्रिया के लिए चयन बोर्ड जिम्मेवार

रामपाल सजा : कोर्ट में कार्रवाई हुई आरंभ

लुवास के वैज्ञानिक डॉ. जसमेर दलाल का पीएचडी रिसर्च पेपर इंटरनेशनल जर्नल में प्रकाशित

Jeewan Aadhar Editor Desk