हिसार

गुजविप्रौवि के पूर्व विद्यार्थी रमेश पंवार ने विश्वविद्यालय को दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

हिसार,
बुद्ध पूर्णिमा के उपलक्ष्य पर वर्तमान कोविड-19 की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के पूर्व विद्यार्थी भी अपनी जिम्मेदारी को निभा रहे हैं। विश्वविद्यालय के पूर्व विद्यार्थी एवं रिसर्च स्कॉलर रमेश पंवार ने विश्वविद्यालय के स्वास्थ्य केन्द्र को तीन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान किए हैं। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व रमेश पंवार के गाइड प्रो. अंबरीश पांडे ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर विश्वविद्यालय के स्वास्थ्य विभाग की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सरीना हसीजा, डीजीओ डॉ. नीता मल्होत्रा व मुख्य फार्मेसी अधिकारी अरुण कुमार शर्मा को सौंपे।
कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार ने इस उदार पहल के लिए रमेश पंवार की सराहना की और धन्यवाद किया। कुलपति ने कहा कि रमेश पंवार जैसे पूर्व विद्यार्थी किसी भी संस्थान की रीढ़ होते हैं, जो हमेशा अपने संस्थान की बेहतरी और कल्याण के बारे में सोचते हैं। उन्होंने बताया कि ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर विश्वविद्यालय के कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों लिए फायदेमंद होंगे।
प्रो. अंबरीश पांडेय ने बताया कि विश्वविद्यालय के एमटेक 2008 पास आउट बैच के रमेश पंवार वर्तमान में पाइनट्री पैकेजिंग प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ हैं। रमेश पंवार पिछले साल से राशन वितरण से लेकर ऑक्सीजन सेवा तक कई कोविड सेवाएं दे रहे हैं। डीन एलमुनाई रिलेशंस प्रो. राजेश लोहचब ने बताया कि इस संकट की घड़ी में काफी संख्या में पूर्व विद्यार्थी मदद के लिए आगे आए हैं। इस अवसर पर प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह मलिक व रसायन विभाग के डा. विकास वर्मा भी उपस्थित रहे।

Related posts

कड़ी धूप व उमस भरे मौसम में महला का निगम कार्यालय के समक्ष धरना जारी

बजट पूरी तरह किसान विरोधी – किसान सभा

हिसार : जीजा कर रहा कई महीनों से M.A. पास साली से दुराचार, मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk