भिवानी हरियाणा

निजी स्कूलों की बस में टक्कर, बड़ा हादसा टला

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
लोहारु,
गांव बसीरवास बसस्टैंड के पास निजी स्कूल की दो बसें आपस में टकरा गई। दोनों बस में सवार कई बच्चों को मामूली चोट लगी। सभी बच्चों को तुरंत पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक चिकित्सका के बाद सभी को घर भेज दिया गया। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह शिव सीनियर सै​केंडरी स्कूल और ज्ञान कूंज सीनियर सैकेंडरी स्कूल की बस में आमने—सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना में ज्ञान कूंज सीनियर सैकेंडरी स्कूल की बस में काफी नुकसान हुआ है। इस बस में सवार कई बच्चों को चोट लगी। प्रत्यक्षदर्शी सतबीर के अनुसार सुबह कोहरे के चलता हादसा हुआ है। हादसे से बचने का दोनों बस चालकों ने काफी प्रयास किया। इसके चलते बड़ा हादसा होने से बच गया। दोनों बसों को काफी नुकसान पहुंचा है, लेकिन गनीमत रही कि बस में सवार बच्चों को ज्यादा चोट नहीं लगी है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

प्रदेश सरकार द्वारा स्कूलों का अवकाश रविवार को बढ़ाकर 14 जनवरी तक कर दिया गया था, लेकिन इसकी घोषणा देरी से होने के कारण निजी स्कूल संचालकों तक इसकी सूचना नहीं पहुंच पाई। इसके चलते दोनों स्कूल संचालकों ने आज से स्कूल खोलने का फैंसला लिया था।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हरियाणा सरकार खोलेगी खुद की बैंकिंग कंपनी, बैंकों में पड़े 7500 करोड़ रुपयों से टूटी सरकार की नींद

सुसराल ने दिया साथ, आदमपुर की सीमा ने पुरुषों से छीन ली ‘सीट’

अब बिजली—पानी सहित सभी सरकारी संस्थाओं के बिल मिलेंगे हिंदी में