खेल दुनिया

भारतीय पेस तिकड़ी का तूफान, केपटाउन में टीम इंडिया को 208 का लक्ष्य

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
केपटाउन,
टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। अब तक इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम अपनी पहली पारी में 286 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद अफ्रीकी गेंदबाजों ने टीम इंडिया को पहली पारी में सिर्फ 209 रन पर ही ढेर कर दिया।
जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।
इस तरह साउथ अफ्रीका को पहली पारी के आधार पर 77 रनों की बढ़त हासिल हुई। दूसरी पारी में भारतीय तेज गेंदबाजों की घातक गेंदबाजी के सामने साउथ अफ्रीका की पूरी टीम 130 रनों पर सिमट गई। इसी के साथ ही टीम इंडिया को जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य मिला है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
दोनों टीमों के बीच तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण बाधित रहा। अपने दूसरे दिन के स्कोर दो विकेट पर 65 रनों से आगे खेलने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम सोमवार को भी भारतीय गेंदबाजों के आगे कमजोर नजर आई और कुल 41.2 ओवरों का सामना करने के बाद पवेलियन लौट गई।
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एबी डिविलियर्स ने सबसे अधिक 35 रन बनाए। मोहम्मद शमी (3/28), जसप्रीत बुमराह (3/39), भुवनेश्वर कुमार (2/33) और हार्दिक पांड्या (2/27) ने साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी 130 रनों पर समेट दी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फ्रांस ने जैश—ए—मोहम्मद की संपत्तियों को किया फ्रीज

कुलभूषण जाधव से मिली मां और पत्नी, शाम तक होगा मुलाकात का पूरा खुलासाा

Jeewan Aadhar Editor Desk

भारत—पाकिस्तान मैच के दौरान कश्मीर में आतंकी हमले की साजिश