फतेहाबाद

गैस टैंकरों के आवागमन पर बिफरे ग्रामीण, रोड जाम कर रोका

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बठिंडा से सरदूलगढ़ होते हुए फतेहाबाद से गुजरने वाले गैस टैंकरों को आज गांव हिजरावां कलां के पास लोगों ने रोड जाम कर रोक लिया। इस दौरान आने जाने वाले अन्य वाहनों को गुजरने दिया, मगर गैस टैंकरों को यहां से गुजरने नहीं दिया गया। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझाकर टैंकरों को यहां से रवाना किया। जानकारी के अनुसार हिजरावां कलां के काफी संख्या में लोग पेट्रोल पंप के पास एकत्रित हो गए और बठिंडा-सरदूलगढ़ से यहां से होकर निकलने वाले गैस कप्सूल ट्रकों के आवागमन को लेकर विरोध जताया। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने कहा कि ये ट्रक चालक जब यहां सें गुजरते हैं तो दूसरे वाहनों को साइड नहीं देते और गांवों में हादसों का भी खतरा बढ़ जाता है। पहले ये ट्रक यहां से नहीं गुजरते थे, इसलिए इन ट्रकों को पुराने रास्ते से ही ले जाया जाए। लोगों ने जाम लगाकर ट्रक रोक लिए और बाकी वाहनों को जाने दिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

धान न लगाकर बागवानी फसलों को अपनाने पर विभाग देगा अनुदान राशि : उपायुक्त

समाजसेवी के लिए नेहा मित्तल हुई सम्मानित

3 युवकों ने शहर में फैलाई दहशत, सरेआम बिखेरे नोट