पानीपत हरियाणा

अग्निकांड : 11वें दिन मलबे से मिली हड्डियां और अन्य समान

पानीपत(प्रवीण भारद्वाज)
शिव नगर स्थित भगवती एक्सपोर्ट्स में अग्निकांड के 11वें दिन मलबा हटाने में लगी टीम को घटनास्थल से जली हुई हड्डियों के अवशेष बरामद हुए हैं। साथ ही कुछ एेसी वस्तुएं भी बरामद हुई हैं जो लापता श्रमिकों की बताई जा रही हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि बरामद हड्डियों के अवशेष लापता श्रमिक नंदु और सोनू के हो सकते हैं। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
हादसे के 11वों दिन मलबा हटाने के अभियान में जुटी टीम ने बारिकी से उन संभावित स्थानों से मलबा हटाने का काम शुरु किया, जहां पर श्रमिकों का सुराग मिलने की संभावना जताई जा रही थी। जैसे ही उस स्थान से मलबा हटाया गया तो श्रमिकों ने मौके पर कार्य की देखरेख कर रहे किशनपुरा चौकी इंचार्ज वीरेंद्र सिंह को बताया कि कुछ हड्डी नुमा वस्तु मलबे के नीचे दिखाई दे रही हैं। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जैसे-जैसे मलबा हटाया गया नीचे से जली हुई हड्डियों के अवशेष निकलने लगे। साथ ही मलबे के नीचे से एक जला हुअा मोबाइल, बाइक की चाबियां, दोनों श्रमिकों के बैल्ट के छल्ले, एक अलमारी की चाबी, अंगूठी अादि बरामद हुअा। सामान व हड्डियों के अवशेष बरामद होने की सूचना पुलिस अच्च अधिकारियों को दी गई। सूचना मिलने पर डीएसपी मुख्यालय जगदीप सिंह दूहन, एसडीएम विवेक चोधरी, पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन प्रदीप अली,थाना,चांदनी बाग प्रभारी सुरेश सैनी व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। जिन्होंने बरामद हुए सामान को कब्जे में ले लिया और अागे की कार्रवाई शुरु कर दी। बरामद समान की फैक्टरी के मास्टर व लापता श्रमिकों के परिजनों से परिजनों से शिनाख्य भी करवाई गई।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मलबे के नीचे से बरामद हड्डियों के अवशेष को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है। इसकी जांच के लिए सिविल अस्पताल के चिकित्सकों का एक बोर्ड बनाया है। जो इसका अध्यन कर यह रिपोर्ट देगा कि बरामद अवशेषों का डीएनए करवाना है या नहीं। इस मामले में श्रमिकों की पक्की शिनाखत के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट भी जांच में जुट गई है। हड्डियों के अवशेषों के अलावा बरामद सामान भी फोरेंसिक टीम ने जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया है। जिनकी मधुबन स्थित लैब में ले जाकर बारीकी से जांच की जाएगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

​आदमपुर : विधायक भव्य बिश्नोई और परी बिश्नोई की हुई शादी, जानें शादी की विस्तृत जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

पावर हाउस में लगी आग, 20 गांवों की बिजली हुई बाधित

रेलवे ट्रेक पर मिला युवती का शव, पुलिस ने माना मौत को संदिग्ध