हिसार

पुलिस प्रशासन व बिजली विभाग के खिलाफ बिजली कर्मचारियों का प्रदर्शन

हिसार,
ज्वाइंट एक्शन कमेटी के बैनर तले बालसमंद सब यूनिट के बिजली कर्मचारियों ने बालसमंद कार्यालय में आज दूसरे दिन भी पुलिस प्रशासन व बिजली विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन का नेतृत्व सब यूनिट प्रधान छबीलदास ने किया व संचालन सब यूनिट प्रधान सुनील स्याहड़वा ने किया। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

कर्मचारियों को संबोधित करते हुए यूनिट प्रधान सतबीर गोस्वामी व पूर्व यूनिट सचिव दलबीर श्योराण ने बताया कि पुलिस प्रशासन के ढीले रवैये से बिजली कर्मचारी में भारी रोष व्याप्त है और जब तक पुलिस प्रशासन द्वारा दोषी संदीप कुमार ईएचसी पर कार्यवाही नहीं की जाती तब तक कर्मचारियों का रोष प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कल तक प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं करता है तो ज्वाइंट एक्शन कमेटी सोमवार से सब यूनिट पर धरना शुरू करे देगी। यदि इसके बाद भी प्रशासन नहीं जागा तो यूनिट स्तर पर भी धरना शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए ज्वाइंट एक्शन कमेटी को कोई कड़ा कदम उठाना पड़ा तो कमेटी इससे पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि इससे किसी प्रकार की औद्योगिक शांति भंग होती है तो उसकी जिम्मेवारी पुलिस प्रशासन व बिजली विभाग अधिकारियों की होगी। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ये है मामला
26 नवंबर 2017 को रूटिन चैकिंग के दौरान बिजली विभाग की टीम ने बालसमंद में संदीप कुमार ईएचसी के घर चैकिंग के दौरान बिजली चोरी पकड़ी थी। इसको लेकर बिजली निगम की टीम ने बिजली चोरी का केस बना दिया। आरोप है कि उपभोक्ता संदीप कुमार ने अपने सरकारी पद का दुरूपयोग करते हुए बिजली विभाग की टीम के साथ गाली गलौच करते हुए दुर्व्यवहार किया। इसकी शिकायत बिजली विभाग की टीम ने पुलिस चौकी में दी थी। इस शिकायत पर पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
प्रदर्शन को सब यूनिट सचिव जुगल किशोर, साचिव महेंद्र, सहसचिव महेंद्र डुडी, उपप्रधान राधेश्याम, पूर्व प्रधान बलवान लौरा, प्रवीण लौरा, शाहवीर खान, दलीप, सुरेश राव, बलजीत, नरेश, ब्लॉक प्रधान बंसीलाल, सुनील मंगाली व ईश्वर खेड़ीबर्की आदि ने भी संबोधित किया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भर्ती आयोग बना वसूली आायोग-दुष्यंत चौटाला

गुजविप्रौवि के 12 विद्यार्थियों का टीसीएस में रखा गया स्थान

Jeewan Aadhar Editor Desk

मेन बाजार में कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारियां आरंभ, जवाहर नगर में नया कंटेनमेंट जोन घोषित