हिसार

गाय-गीता-गंगा-सरस्वती के झूठे दिखावे से प्रदेश का भला होने वाला नहीं: रमेश चुघ

हिसार,
प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद हिसार शहर सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है और इसके हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। इनेलो सारकार के समय प्रदेश का नंबर वन माना जाने वाला हिसार शहर आज नंबरलैस हो गया है। यह आरोप आज इनेलो के हिसार हलका के प्रवक्ता रमेश चुघ ने एक बयान जारी कर लगाया। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने कहा कि हिसार शहर बारे वर्तमान शासन व प्रशान के सभी दावे निराधार व खोखले साबित हो रहे हैं। शहर न ही आवारा पशु मुक्त हुआ और न ही खुले में शौच मुक्त हुआ। हुआ तो केवल जामयुक्त और पोलीथीन युक्त। इनेलो नेता ने कहा कि शहर में जगह-जगह लगे गंदगी और पोलीथीन के ढ़ेर सुअरों और माता के नाम से पुकारी जाने वाली भूखी व प्यासी गऊओं के लिए मौत का सबब बने हुए हैं। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने कहा कि 8 हजार थ्री-व्हीलरों के कारण हिसार शहर के हालात जामनगरी के नाम से मशहूर गुरुग्राम जैसे होते जा रहे हैं, लेकिन यातायात व्यवस्था को सुधारने की ओर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। इनेलो प्रवक्ता ने कहा कि कदम-कदम पर थ्री-व्हीलर रोके जाने से जहां ट्रेफिक बाधित होता है वहीं इसके कारण दुर्घटना होने की संभावनाएं भी बढ़ जाती हैं। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हलका प्रवक्ता रमेश चुघ ने मांग की है कि शहर में थ्री-व्हीलर के स्टोपेज निर्धारित किए जाएं। उन्होंने कानून व्यवस्था की ओर भी सरकार का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि इस पर तुरंत कंट्रोल नहीं किया गया तो हिसार व गुरुग्राम में कोई अंतर नहीं रह जाएगा।
उन्होंने सरकार को चेताया कि केवल गाय-गीता-गंगा-सरस्वती के झूठे दिखावे से प्रदेश का भला होने वाला नहीं है और मुख्यमंत्री को डंके की चोट जैसे अहम भरे शब्दों को त्याग कर किसान-मजदूर-कर्मचारी व व्यापारी हितों को तरजीह देनी चाहिए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मां ने ही किया था 2 मासूम बेटियों का कत्ल, जानें कारण

Jeewan Aadhar Editor Desk

10 जुलाई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

आदमपुर : परिवार के 3 सदस्यों ने जीत ली कोरोना जंग, अस्पातल से डिस्चार्ज