हिसार

भाजपा सरकार पर जमकर बरसी युवा इनेलो

हिसार,
इंडियन नेशनल लोकदल युवा इकाई का दोबारा जिलाध्यक्ष नियुक्त किए जाने के उपलक्ष्य में युवा इनेलो जिलाध्यक्ष अमित बूरा की अध्यक्षता में गुरुवार को सिरसा रोड स्थित चौधरी देवीलाल सदन में एक बैठक का आयोजन किया गया। इसमें मुख्यातिथि के तौर पर इनेलो जिलाध्यक्ष राजेंद्र लितानी ने शिरकत की। बैठक में जिले भर के युवा कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इनेलो जिलाध्यक्ष राजेंद्र लितानी ने युवा जिलाध्यक्ष अमित बूरा की पून: नियुक्ति किए जाने पर मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की और विश्वास जताया कि वे एक बार फिर युवाओं को संगठित करते हुए पार्टी को मजबूत करेंगे। अमित बूरा ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने उन पर जो दोबारा विश्वास जताया है, वे इस विश्वास पर खरा उतरेंगे और अधिक से अधिक युवाओं को इनेलो से जोडऩे का काम करेंगे। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने उपस्थित युवा कार्यकर्ताओं से भी आह्वान किया कि वे इनेलो की नीतियों को जन जन तक पहुंचाकर युगपुरुष चौधरी देवीलाल के सपनों का हरियाणा बनाने में इनेलो का साथ दें और जमीनी स्तर पर उनकी सहायता करते हुए भाजपा की जनविरोधी नीतियों से अवगत कराएं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं के साथ सबसे बड़ा विश्वासघात किया है। आज युवाओं के समक्ष न तो रोजगार है और न ही रोजगार के कोई अवसर। भाजपा ने बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन बेरोजगारी भत्ते के नाम पर केवल खानापूर्ति की जा रही है। इसके चलते युवा वर्ग अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने कहा कि आने वाला समय इनेलो का है और इनेलो में युवाओं को आगे बढऩे के पूर्ण अवसर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही युवा इकाई का गठन किया जाएगा, जिसमें मेहनती व कर्मठ युवाओं को शामिल किया जाएगा। इस मौके पर जस्सी पेटवाड, राजेंद्र चुटानी, शिवकुमार कुलाना, धोलू गोदारा, प्रवीन ढांडा, सुनील बूरा, संदीप काला, रमेश बेरवाल, रवि आहूजा, सुनील रावत, गौरव सैनी, आशीष कुंडू, मोहित बामल, मनोज सिवाच, धीरज सैन, सुनील फगरिया, योगेश गौतम, यतिन बूरा, अजीत बूरा सहित भारी संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आदमपुर: दूसरे दिन बाजार रहे पूर्णतया बंद

पौधारोपण व गौमाता की सेवा को अपना कर्तव्य समझें : स्वामी राजेन्द्रा नंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

समस्याओं के समाधान की इच्छाशक्ति दिखाएं महाप्रबंधक : कमेटी