हिसार

माइनर में बहकर आया महिला का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

आदमपुर(अग्रवाल)
गांव सदलपुर में खैरमपुर रोड स्थितढाणियों में गुुरुवार को 55 हजार-आरडी माइनर में संदिग्ध हालत में बहकर आया एक महिला का शव मिला है। करीब 25 वर्षीय महिला की हालांकि पहचान तो नही हो पाई है लेकिन माथे और आंख पर मिले चोट के निशान से पुलिस ने हत्या की आशंका से इनकार भी नही कर रही है।जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

थाने में तैनात एसआई सुंदर लाल ने बताया कि गुरुवार को किसान प्रहलाद सिंह ने सदलपुर के किसान जोगेंद्र जाजूदा को सूचना दी आदमपुर माइनर में एक महिला शव बह कर आया हुआ है। जिसके बाद किसान जोगेंद्र सिंह की सूचना पर आदमपुर थाना प्रभारी पवन कुमार दलबल सहित मौके पर पहुंचे और शव को माइनर से ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाला। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

तस्वीर आपको विचलित कर सकती है, लेकिन शव की पहचान के लिए तस्वीर को सार्वजनिक किया गया है।

मौके पर मौजूद किसानों ने बताया कि महिला के शरीर पर प्लास्टिक का कट्टा लिपटा हुआ था और शव को माइनर से बाहर निकालते ही खून निकलने लगा। पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए माइनर से पानी के सेंपल लिए और शव को हिसार नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
तस्वीर आपको विचलित कर सकती है, लेकिन शव की पहचान के लिए तस्वीर को सार्वजनिक किया गया है।

जहां चिकित्सकों द्वारा गठित बोर्ड ने महिला के शव का पोस्टमार्टम किया। पुलिस ने महिला की पहचान के लिए 72 घंटों के लिए शवगृह में रखवाया है। थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि महिला की उम्र करीब 25 साल है और लाल-नीले रंग का डिब्बेदार सूट, लाल स्वेटर है और पांव में जुते पहने हुए है।
तस्वीर आपको विचलित कर सकती है, लेकिन शव की पहचान के लिए तस्वीर को सार्वजनिक किया गया है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रणामी स्कूल में विद्यार्थियों को बांटा गुरु गोबिंद सिंह व महाराणा प्रताप का साहित्य

Jeewan Aadhar Editor Desk

30 मई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

पुलिस छापेमारी में पकड़े 12 जोड़े, बालिग निकलने पर परिजनों को सौंपने का बनाया मन