जींद हरियाणा

जुआं..विवाद..और फिर दोस्त की निर्मम हत्या

जींद,
शुक्रवार को एक युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। देर रात हुई इस हत्या का कारण जुआ खेलते वक्त हुए झगड़े को बताया जा रहा है, इसके बाद एक युवक की उसके ही दो दोस्तों ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया है और मामले की जांच की जा रही है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मृतक युवक की पहचान जींद की लोको कॉलोनी में रहने वाले 35 वर्षीय राजेंद्र के रूप में हुई है। पता चला है कि राजेंद्र गुरुवार देर रात करीब 11 बजे अपने दो दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था। इसी बीच उसका उन दोनों के साथ झगड़ा हो गया। विवाद के बाद दोनों ने मिलकर राजेंद्र पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। वारदात में राजेंद्र की मौत हो गई और उसके दोनों दोस्त माैके से फरार बताए जा रहे हैं।जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू करते हुए राजेंद्र की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया है। आरोपियों की तलाश में पु​लिस की 3 टीमें अलग—अलग स्थानों पर दबिश दे रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हत्यारोपी पूर्व सरपंच शेरसिंह को कोर्ट परिसर में गोलियों से भूना

12वीं कक्षा के छात्रों में झगड़ा, जमकर चले चाकू—एक की मौत

अफेयर में हुई कहासुनी..11 गोलियां मार कर दी पिंकी की हत्या