पंचकूला हरियाणा

NSUI कार्यकर्ताअों ने किया सीएम का विरोध, काला रिबन दिखा और नारेबाजी करके किया विरोध

पंचकूला,
मख्यमंत्री मनोहर लाल को राजकीय महाविद्यालय में NSUI कार्यकर्ताअों के विरोध का सामना करना पड़ा। NSUI कार्यकर्ताअों ने उन्हें काले रिबन दिखाए और सुरक्षा घेरे को तोड़कर अपना विरोध दर्ज करवाया। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जानकारी के मुताबिक स्वामी विवेकानंद के जयंती अवसर पर सेक्टर—1 के राजकीय कॉलेज में आयोजित युवा दिवस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे। जहां कार्यक्रम से बाहर निकलने पर एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने मुख्यमंत्री का विरोध किया।
जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
एनएसयूआई ने मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वे ब्लैक बैच लगाकर नारे लगा रहे थे। वह युवाओं को 9000 रुपए बेरोजगारी भत्ता न देने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान NSUI कार्यकर्ताअों की पुलिस के साथ झड़प भी हुई। इसके बाद पुलिस उन्हें घसीटते ले गई और हिरासत में ले लिया।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
बुद्धिराजा ने सरकार पर धक्केशाही करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार युवाओं के लिए कुछ भी करने में असफल साबित हो रही है और अपनी मांग उठाने वालों को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बेरोजगारों को नौ हजार रुपए भत्ता देने का एलान किया था लेकिन अभी तक उसने इस घोषणा को अमलीजामा नहीं पहनाया है।
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

वहीं, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने NSUI द्वारा किए प्रदर्शन पर कहा कि इस तरह से कार्यक्रम को खराब करने की कोशिश की गई यह गलत है। अगर उनको कोई बात रखनी थी तो शांतिपूर्वक आकर मिल सकते थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रोडवेज कर्मशाला की दीवार तोड़कर गेट बनाना राजनीतिक लाभ लेने व चहेतों को फायदा पहुंचाने का प्रयास : सांझा मोर्चा

टोहाना-कुलां रोड़ क्रासिंग पर जाखल-हिसार रेलवे लाइन पर आरओबी का होगा निर्माण

बीड़ के पांचों गांव लाल डोरे में होंगे शामिल, सीएम ने दिया विधायक कुलदीप बिश्नोई को आश्वासन

Jeewan Aadhar Editor Desk