फतेहाबाद हरियाणा

3 कनाल जमीन ने ले ली 2 जान


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

फतेहाबाद
जिले के गांव धारसूल में सोमवार को देर रात जमीनी विवाद के चलते 2 गुटों में जमकर झगड़ा हुआ । इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों ने गोलियां चला दी। गोलियां लगने से 2 लोगों की मौत हो गई और 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए। आनन-फानन घायलों को नागरिक अस्पताल में पंहुचाया गया।
मृतक के भाई शमशेर ने के मुताबिक उनकी 3 कनाल जमीन पर कुछ लोग कब्जा कर रहे थे। प्रशासन के दखल के बाद उन्हें कब्जा दे दिया था। लेकिन दूसरे पक्ष के लोग इससे संतुष्ठ नहीं हुए। सोमवार देर रात अचानक कुछ लोग उनके घर में आकर झगड़ा करने लगे। इस दौरान उन्होंने अचानक गोलियां चलानी शुरु कर दी। इस फायरिंग में उनके 2 भाइयों की मौत हो गई तथा कई लोग घायल है।

शमशेर भी हमले में घायल हो गया। उसने बताया कि शाम को वे अपने घर के बाहर बैठे थे। तभी अचानक 4 दर्जन से अधिक लोगों ने गोलियों व लाठियों से हमला बोल दिया। वे कुछ समझ पाते इससे पहले ही हमलावर उसके दो भाइयों को मारकर भाग गए।
शमशेर और उसके परिजनों का कहना है कि वे प्रशासन से न्याय की मांग करते है। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि उनके पास रात्रि के समय सूचना आई थी कि गांव धारसूल में 2 गुटों के झगड़े में गोली चलने से 2 लोगों की मौत हुई है।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत कार्रवाई करते हुए शवों को नागरिक अस्पताल में पंहुचाया तथा मामले की जांच चल रही है। प्रभारी ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

धूमधाम से मनाया गया प्रदेश में गणतंत्र दिवस

सदलपुर..फतेहाबाद और डबवाली के तीन दोस्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें विस्तृत जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा में ‘कोरोना कर्फ्यू’ के लिए एसओपी जारी—जानें किसको मिली छूट..कैसे करें यात्रा