उत्तर प्रदेश

योगी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, अधिकारियों में मचा हड़कंप

कासगंज,
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की खेत में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। मुख्यमंत्री योगी पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

दरअसल कासगंज में तूफान पीड़ितों की मदद करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। लेकिन उनका हेलिकॉप्टर हेलीपैड पर नहीं उतर सका। जिसके बाद हेलिकॉप्टर को एक खेत में उतारना पड़ा। शुरुआती जांच के मुताबिक तकनीकी कारणों से हेलिकॉप्टर की खेत में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

योगी आदित्यनाथ दिल्ली से कासगंज के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना हुए थे और हेलिकॉप्टर सोरों इलाके में पहुंचा, लेकिन लैंड नहीं कर पा रहा था। काफी देर तक हवा में हेलिकॉप्टर चक्कर काटता रहा। बताया जा रहा है कि ऐसा तकनीकी कारणों से हुआ।


इमरजेंसी लैंडिंग की खबर सुनते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। सुरक्षाकर्मी और अफसर खेत की ओर दौड़ पड़े। जल्दी-जल्दी सुरक्षा घेरा बनाया गया और सीएम उसी घेरे में पैदल ही फरौली पहुंच गए। योगी आदित्यनाथ ने गांव पहुंचकर पीड़ितों से मुलाकात की और उन्हें चार-चार लाख रुपये का चेक दिया।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पुलिस पहुंची विकास दुबे के काफी करीब, आज हो सकता है गिरफ्तार—सूत्र

बीजेपी के 8 विधायकों समेत 9 को धमकी, 3 दिन में 10 लाख दो वरना परिवार के साथ मारे जाओगे

योगी सरकार का फैसला: 5 साल से पहले नहीं बदलेगी स्कूल ड्रेस, 7% से ज्यादा नहीं बढ़ेगी फीस