देश

कथा शिविर में आग, जिंदा जलीं 3 बच्चियां, 15 लोग जख्मी

राजकोट,
गुजरात के राजकोट के उपलेटा में कथा शिविर में आग लगने से 3 बच्चियों की मौत हो गई जबकि अन्य 15 की हालत गंभीर है। यहां उपलेटा के प्रासंला में राष्ट्र कथा शिविर का आयोजन किया गया था जो 6 जनवरी से 13 जनवरी तक चलना था लेकिन इस दौरान ये हादसा हो गया। आयोजित किए गए इस कथा शिविर में तकरीबन 15 हजार बच्चियों ने हिस्सा लिया था। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इस आयोजन के दौरान अचानक पंडाल में आग लग गई जिसमें जलकर 3 बच्चियों की मौत हो गई और करीब 15 बच्चियां घायल हैं। दो दिन पहले इस शिविर में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी हिस्सा लिया था और शुक्रवार को टीवी सीरियल ‘शक्तिमान’ से जाने जाने वाले मुकेश खन्ना भी मौजूद रहे थे। लेकिन शाम को यहां अचानक आग लग गई जिसके चलते यहां भगदड़ मच गई, यहां मौजूद बाकी बच्चियां तो बाहर सुरक्षित निकल आई लेकिन 3 बच्चियां इस दौरान जल गई जिनकी मौत हो गई।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस आग को बुझाने के लिए तकरीबन 15 फायर फाइटर घटना स्थल पर पहुंच गए थे। घायल बच्चियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रोहतक 7 हत्या मामला : दोषी सोनम और प्रेमी की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

कर्नाटक चुनाव: एग्जिट पोल्स के बाद सट्टा बाजार में भी बीजेपी की जीत के आसार

53 पत्रकार हुए कोरोना पॉजिटिव, अधिकतर में नहीं थे कोरोना के लक्षण