उत्तर प्रदेश

होटल के बेसमेंट में मिली 4 मजदूरों की डेडबॉडी

लखनऊ,
राजधानी के विभूतिखंड इलाके में बने एक होटल की बेसमेंट में शुक्रवार को चार मजदूरों की डेडबॉडी मिली। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात करीब चार मजदूर होटल के बने बेसमेंट में सोने के लिए गए थे। उससे पहले उन्होंने कोयला जलाया था। उसके बाद सुबह उनकी डेडबॉडी मिली।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

शुक्रवार रात करीब 11 बजे 4 मजदूर निहाल अहमद, मो शाहिद, राजकुमार और राम नरेश होटल पहुंचे थे। विभूतिखंड इलाके में कमता चौराहे के पास बने रंजिस होटल के बेसमेन्ट में सभी मजदूरों ने पहले खाना बनाया। फिर बेसमेन्ट के बने स्टोर रूम में कोयले की आग जलाई। शीशे के बने स्टोर रूम में रात सभी मजदूर सो गए शीशे के बने स्टोर में दम घुटने से चारों की शनिवार सुबह मौत हो गई। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एसपी नार्थ अनुराग वत्स ने बताया कि चारों मजदूर शीशे के बने केबिन में सोए हुए थे। रात में कोयला जलाकर ये सभी आग तापने के बाद सो गए थे। सुबह इनकी डेडबॉडी मिली। फिलहाल सभी मजदूरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत की पुष्टि हो पाएगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

9वीं की छात्रा ने की खुदकुशी, दो शिक्षकों पर छेड़छाड़ का आरोप

राजा मानसिंह हत्या : 35 साल में करीब 1700 तारीख, 11 पुलिसकर्मी दोषी साबित

41 हजार सिपाही की भर्ती, 22 जनवरी से कर सकते है आवेदन