उत्तर प्रदेश

वकील की दिनदहाड़े हत्या, नाराज लोगों ने बस में लगाई आग

इलाहाबाद,
यूपी के इलाहाबाद के पॉश इलाके मनमोहन पार्क के पास एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक वकील का नाम राजेश कुमार श्रीवास्तव था। वह अपनी बाइक से कोर्ट जा रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। इस वारदात के बाद गुस्साए वकीलों ने जमकर हंगामा किया है। एक बस को भी आग लगा दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, इलाहाबाद में गुरुवार की सुबह वकील राजेश कुमार श्रीवास्तव अपनी बाइक से डिस्ट्रिक्ट कोर्ट जा रहे थे। उसी वक्त मनमोहन पार्क के पास बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। उनके उपर फायरिंग की गई। गोली लगने के बाद उनको आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
इस वारदात की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में वकील सड़क पर उतर आए। गुस्साए वकीलों ने जमकर हंगामा किया। एसएसपी ऑफिस के सामने तोड़फोड़ के बीच एक बस फूंक दी गई। वकीलों का कहना है कि इलाहाबाद में अपराध बेकाबू है। बदमाशों में कानून का डर नहीं है। यही वजह है कि यहां हत्या की लगातार वारदात हो रही है।

बताते चलें कि एक दिन पहले ही इलाहाबाद में बीजेपी के एक पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात के वक्त बीजेपी पार्षद पवन केसरी अपनी स्कूटी से घर जा रहे थे। उसी वक्त बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दी। इसके बाद बदमाश हथियार लहराते वहां से फरार हो गए। वारदात से पहले पार्षद ने एसएसपी से मिलने का वक्त मांगा था।

बीजेपी पार्षद पवन केसरी को सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बेहद करीबी माना जाता था। वह फूलपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 से पार्षद थे। बीजेपी युवा मोर्चा में जिले का महामंत्री रहने के साथ ही आरएसएस से भी जुड़े हुए थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कम कीमतों से नाराज किसानों ने फेंके आलू, CM आवास के बाहर लगा ढेर

मालिनी अवस्थी के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, पुलिस का लाठीचार्ज

7 साल की बच्ची से दरिंदगी, चारपाई के नीचे खून से लथपथ मिली