देश

गुजरात शिक्षामंत्री की जीत के खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार ने कोर्ट में दायर की याचिका

गांधीनगर,
बीजेपी विधायक और शिक्षा मंत्री भूपेंद्रसिंह चूड़ासमा से 327 मतों से चुनाव हारने वाले कांग्रेस उम्मीदवार अश्विन राठौड़ ने जीत पर संदेश जाहिर करते हुए कोर्ट में याचिका दायर की है। कांग्रेस उम्मीदवार ने बताया कि 458 से अधिक वोट रद्द हो गए थे। निर्वाचन आयोग सही जानकारी नहीं दे रहा है। वहीं मंत्री भूपेंद्रसिंह ने कहा कि कोर्ट कानूनी कार्रवाई करते हुए न्याय करेगा। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
कांग्रेस उम्मीदवार अश्विन राठौड़ ने बताया कि भूपेंद्रसिंह चूड़ासमा को 71 हजार 530 और मुझे 71 हजार 203 वोट मिले थे। बीजेपी उम्मीदवार को 327 मतों से विजयी घोषित किया गया था। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अश्विन राठौड़ ने कहा कि आयोग ने परिणाम की जो सीट दी थी उसमें बैलेट पेपर से 917 वोट बताए गए हैं। जबकि, दोबारा सीट मांगने पर उसमें 1356 वोट लिखा गया है। कांग्रेस उम्मीदवार ने निर्वाचन आयोग पर आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कई और बैंकों के विलय करने की तैयारी में सरकार

500 रुपये का नया नोट जारी

गिरगिट बना पाकिस्तान, कुरैशी बोले, पुलवामा हमले में नहीं जैश—ए—मोहम्मद का हाथ

Jeewan Aadhar Editor Desk