फतेहाबाद

रतिया के इम्पीरियल ग्लोबल स्कूल में मनाया गया लोहड़ी व मकर सक्रांति का त्यौहार

टोहाना (नवल सिंह)
रतिया के इम्पीरियल ग्लोबल स्कूल में लोहड़ी व मकर सक्रांति का त्यौहार बड़ी ही धमूधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल मैनेजमेंट द्वारा समाजसेवी हिमांशु झंडई की अगुवाई में गरीब बच्चों को गर्म कपड़े व किताबें वितरित की गई। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इस अवसर पर उपस्थित स्कूल निदेशक धर्मपाल गिलहोत्रा व स्कूल प्राचार्या सीमा मक्कडं ने सभी शहरवासियों को लोहड़ी व मकर सक्रांति की हार्दिक बधाई दी व सभी से सद्भाव, समर्पण व सामंजस्य की कामना की। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इस दौरान स्कूल निदेशक धर्मपाल गिलहोत्रा ने कहा कि हर पर्व खुशियों का संदेश लेकर आता है। ऐसे में हमें समाज के वंचित वर्ग के बच्चों को भी अपनी खुशियों में शामिल करना चाहिए। इससे आपसी सद्भाव बढ़ता है। वहीं प्राचार्या सीमा मक्कड़ ने कहा कि उनका स्कूल सदा से समाज को एक साथ जोड़ने का काम करता आया है। प्रत्येक त्यौहार वे गरीब बच्चों के साथ मनाते है ताकि त्यौहार की खुशियों के बीच पैसा आड़े ना आए। इस अवसर पर समस्त स्कूल स्टॉफ उपस्थित रहा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोरोना महामारी के बीच आशा वर्कर हड़ताल पर

वेतन बढ़ोतरी की मांग को लेकर बैंक कर्मचारियों ने भरी हुंकार

रविवार को क्षेत्र में ओलावृष्टि और बारिश से होने से ठंड़क लौटी