दुनिया

वेनेजुएला में खाने की कमी के चलते उपद्रव, 4 की मौत

बारीनास,
वेनेजुएला में खाने की कमी के चलते मचे उपद्रव में 4 लोगों के मारे जाने की खबर है। देश के पश्चिमी सूबे ऐंडिएन में भूख से परेशान भीड़ ने एक फूड कलेक्शन सेंटर और एक सुपरमार्केट में हमला बोल दिया और तोड़फोड़ मचा दी। यही नहीं इन लोगों ने पास में घास चर रहे एक पशु को भी मार डाला। खाने की कमी के चलते पूरे देश में दंगे की स्थिति है। एक विपक्षी सांसद ने बताया कि खाने की कमी के चलते बीते दो दिनों में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल हुए हैं।जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

करीब 4 साल की मंदी और दुनिया की सबसे अधिक महंगाई दर के चलते वेनेजुएला में लाखों लोग गरीबी के संकट में घिर गए हैं। इसके चलते निकोलस मादुरो का साम्यवादी शासन संकट में है। खबरों के मुताबिक खाने की कमी के चलते उपद्रवियों ने एक ट्रक लूट लिया, जिसमें मक्का लदा हुआ था। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक विडियो में भी यह दिख रहा है कि किस तरह से लोग एक गाय का पीछा करते हैं और उसे मार डालते हैं। विडियो के नैरेटर ने बताया, ‘वे शिकार कर रहे हैं। लोग भूख से परेशान हैं।’ सांसद पापारोनी ने बताया कि भूख से परेशान लोगों ने अब तक 300 से ज्यादा पशुओं को मार डाला है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोरोना महामारी में भारत ने छोड़ा इटली को पीछे, छठे पायदान पर पहुंचा भारत

आज खास दिन : मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करेगा UN, चीन वापस लेगा अपना वीटो

कल रिहा होगा मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद

Jeewan Aadhar Editor Desk