स्कूल न्यूज

बजरंग स्कूल के छात्र ने नेशनल प्रतियोगिता में लहराया परचम

टोहाना(नवल सिंह)
आजाद नगर स्थित बजरंग मॉडल स्कूल के खिलाड़ी छात्र ने दूसरी नेशनल बेडमिंटन प्रतियोगिता सब-जूनियर वर्ग में गोल्ड मेडल प्राप्त कर स्कूल व शहर का नाम रोशन किया है। जानकारी देते हुए स्कूल प्रबंधक विनय वर्मा ने बताया कि यह प्रतियोगिता भारतीय खेल विकास बोर्ड के तत्वाधान में हिसार के इम्प्रीयल कालेज में आयोजित की गई थी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

नेशनल स्तर पर आयोजित इस प्रतियोगिता में विभिन्न प्रदेश के बच्चों ने भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में बजरंग स्कूल के छात्र हर्ष ने सब-जूनियर प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल प्राप्त किया है। इस उपलब्धि पर स्कूल पहुंचने पर छात्र हर्ष का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इससे पहले छात्र के गांव कालवन में पहुंचने पर भी जोरदार स्वागत किया गया।

जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस दौरान आयोजित सम्मान समारोह में विजेता छात्र को सम्मानित करते हुए स्कूल प्रबंधक विनय वर्मा व प्राचार्या अंजु वर्मा ने कहा कि विद्यार्थियों को समय-समय पर आयोजित होने वाली शिक्षा व खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेना चाहिए ताकि प्रतिभा को निखारा जा सके ताकि विद्यार्थी अपनी प्रतिभा के माध्यम से माता-पिता व समाज का नाम रोशन हो सके। उन्होंने सभी विद्यार्थियों से विभिन्न प्रकार की प्रतियोगितओं में भाग लेने का अह्वान किया। इस दौरान राष्ट्रीय शिक्षा सीमिति के सचिव विरेंद्र कौशल भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस उपलब्धि का श्रेय खिलाड़ी के पिता बलवान शास्त्री ने कोच माजीद समैण व प्रदीप गोयत को दिया। इस अवसर पर नरेश नैन, नरेश भीमेवाला, याद राम सिंह, कोमल, सुनीता शर्मा सहित सभी स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

8 जून को आयेगा 10वीं का रिजल्ट, नहीं होगा विज्ञान का पेपर

पृथ्वी दिवस पर बताई पेड़-पौधों की महता

CBSE 10वीं में भी शांति निकेतन स्कूल का रहा शत प्रतिशत परिणाम

Jeewan Aadhar Editor Desk