देश

पाक की हरकतों पर डबल वारः 7 पाक जवान, 6 आतंकी ढेर

श्रीनगर,
सेना दिवस पर आर्मी चीफ बिपिन रावत की पड़ोसी देश को दी गई कड़ी चेतावनी के बीच भारतीय सेना ने सीजफायर उल्लंघन का कड़ा जवाब देते हुए 7 पाकिस्तानी जवानों को मार गिराया। इस मुंहतोड़ जवाब के साथ ही सुरक्षा बलों ने सोमवार को पाकिस्तान से घुसपैठ की कोशिश कर रहे जैश-ए-मोहम्मद के 6 आतंकियों को भी ढेर कर दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

भारतीय जवानों ने सोमवार को पाकिस्तान की नापाक हरकतों पर दोहरा हमला बोला। एक तरफ आर्मी चीफ जहां पाकिस्तान को कड़े लहजे में चेतावनी दे रहे थे, वहीं दूसरी तरफ भारतीय सेना सीजफायर उल्लंघन के बाद पाक सेना से मोर्चा ले रही थी। पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन का भारतीय जवानों ने कोटली सेक्टर में तगड़ा जवाब दिया। जवाबी फायरिंग में पाकिस्तानी सेना के 7 जवान मारे गए। पाकिस्तानी सेना ने अपने बयान में इसकी पुष्टि भी की।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

भारतीय जवानों को आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट में भी बड़ी कामयाबी मिली। उरी इलाके में घुसपैठ की कोशिश कर रहे जैश-ए-मोहम्मद के 6 आतंकियों को मार गिराया गया। जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक शेष पॉल वैद्य के मुताबिक जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद के छह आतंकी मारे गए। एक आतंकी के शव की तलाश जारी थी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

यूपी में नौकरी के 1137 मौके

दहेज ना लेकर केवल 1 रुपए का दान लेने वालों को सम्मानित करेगी काजला खाप

Jeewan Aadhar Editor Desk

मंदिर में रह रहा युवक निकला पाकिस्तानी