फतेहाबाद

दुर्घटनाओं से आशंकित ग्रामीणों ने लगाया जाम

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
तेज गति से आते वाहनों से संभावित दुर्घटनाओं से भयभीत रताखेड़ा के ग्रामीणों ने रतिया—सरदूलगढ़ रोड को पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों की मांग है कि प्रशासन गांव के मुख्य चौराहे पर या तो चौक का निर्माण करवाए या फिर चौक के चारों तरफ स्पीड ब्रेकर बनावाए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


ग्रामीणों का नेतृत्व कर रहे सुभाष खिलेरी ने बताया कि यहां पर पूरे दिन काफी तेज गति से लंबी दूरी के वाहन दौड़ते है। ऐसे में ग्रामीणों को चौक पार करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं चौराहा होने के कारण चारों तरफ से वाहन आ जाने पर अकसर यहां पर दर्घटनाएं होती रहती है। ऐसे में यहां पर चौक का निर्माण या स्पीड ब्रेकर का होना अत्यंत आवश्यक है।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


मौके पर पहुंचे रतिया थाना प्रभारी यादविंद्र सिंह ने ग्रामीणों को समझाकर वाहनों को जाम से निकालने के लिए एक लाइन आरंभ करवाई। बाद में नायब तहसीलदार सुरेंद्र कुमार मेहता ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से लिखित में मांग देने को कहते हुए आश्वासन दिया कि ग्रामीणों की मांग के अनुसार यहां पर स्पीड ब्रेकर बनवा दिए जायेंगे। नायब तहसीलदार से आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

घटते जल स्तर की समस्या से बचने के लिए किसान धान की बजाय मक्का की खेती करें

जिलाधीश रवि प्रकाश गुप्ता ने जिला में फसल के अवशेषों को जलाने पर लगाया प्रतिबंध

विलुप्त होती प्रजातियों के संरक्षण में सहयोग दें जिलावासी : डीसी बांगड़