हिसार

गीता मिड-डे-मिल और दिनेश बने पार्ट टाइम कर्मचारी संघ के आदमपुर प्रधान

आदमपुर(अग्रवाल)
आदमपुर के हुडा पार्क में दि एजुसैट चौकीदार एवं पार्ट टाइम कर्मचारी संघ हरियाणा की एक बैैठक चतुर्थ श्रेणी के राज्य प्रधान मुकेश संदौल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। संगठन सचिव दलबीर लैतानी ने बताया कि इस दौरान मिड-डे-मिल, एजुसैट व पार्ट टाइम कर्मचारियों की आदमपुर इकाई का गठन किया गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मिड-डे-मिल में माया देवी आदमपुर को प्रधान, गीता चौधरीवाली को महासचिव, सकीला महलसरा को सचिव, भतेरी को सहसचिव, शारदा जवाहर नगर को उपप्रधान, शारदा मोडाखेड़ा को कोषाध्यक्ष, पूनम आदमपुर को प्रैस सचिव नियुक्त किया गया। पार्ट टाइम एवं एजुसैट की कार्यकारिणी में दिनेश कुमार तेलनवाली को प्रधान, हवा सिंह सदलपुर को सचिव, रामधन बगला को महासचिव, मंगतूराम चूली बागडिय़ान को उपप्रधान, सुरजीत को सह सचिव नियुक्त किया गया। राज्य प्रधान मुकेश संदौल ने मांगों का जिक्र करते हुए बताया कि एजुसैट व मिड-डे-मिल कर्मचारियों को डी.सी. रेट या न्यूनतम वेतन दिया जाए। पार्ट टाइम कर्मचारियों को 3 व 6 साल की पोलिसी के तहत पक्का किया जाए। बैठक में राज्य महासचिव सतबीर बैनीवाल, रूलीचंद, उपप्रधान मक्खनलाल, रामधन बगला, नरसी सदलपुर, राजेश नंगथला आदि मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

युवाओं को सही संस्कार देकर हमारी संस्कृति की तरफ मोडऩा होगा: शर्मा

Jeewan Aadhar Editor Desk

2 जनवरी 2018 को हिसार में होने वाले कार्यक्रम

आदमपुर : रोहताश को रिश्तेदारी में जाना पड़ा महंगा, जानें पूरा मामला