फतेहाबाद

स्कूल टीचर की डांट से आहत छात्रा ने काटी हाथ की नस

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
स्कूल टीचर की डांट से एक छात्रा इतनी आहत हुई कि उसने अपने हाथ की नस काटने की कोशिश की। घायल छात्रा को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

छात्रा ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से स्कूल नहीं जा रही थी। लगातार अनुपस्थित रहने के बाद आज स्कूल पहुंची तो उसके टीचर ने उसको पूरी कलास के आगे डांटा और उसे कलास से बाहर कर दिया। इस पर उन्होंने अनुपस्थित रहने के दौरान एप्लीकेशन भेजकर छुट्टी मांगने की बात कही तो उन्होंने कहा कि उसकी एप्लीकेशन को रद्द कर दिया गया था और उसे कलास में आने की कोई जरुरत नहीं है, तेरा नाम काट दिया गया है। इससे आहत होकर उसने ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली।
वहीं छात्रा की मां ने बताया कि 22 दिसंबर को टेस्ट देने के बाद वह स्कूल नहीं गई। इसके बाद वो स्कूल गई तो उसे कलास में बैठने नहीं गया। उन्होंने कहा कि 22 दिसंबर के बाद सर्दियों की छुट्टियां होने के कारण वह स्कूल नहीं गई। उन्होंने कहा कि आज स्कूल गई तो सबके सामने अध्यापक ने उसे स्कूल से बाहर निकाल दिया। इससे आहत होकर उसने घर पर आकर अपने हाथ की नस काट ली।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

वहीं स्कूल अध्यापक ने बताया कि छात्रा हर महीने काफी समय तक अनुपस्थित रहती है। अब पिछले काफी समय से वह स्कूल नहीं आ रही, इसके चलते उसका नाम काटा गया था। आज उसे नाम दोबारा लिखवाने के लिए अभिभावकों के साथ स्कूल में आने को बोला था। वहीं स्कूल के अन्य अध्यापकों ने भी साफ किया कि छात्रा ही महीने में 5—6 बार स्कूल नहीं आती। उन्होंने बताया कि छात्रा का नाम लिख लिया जायेगा, लेकिन अभिभावकों को साथ आना होगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

गेहूं बिजाई के समय हुई पानी में कटौती—किसानों ने किया अधिकारियों का घेराव

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी के साथ-साथ सजगता बेहद जरूरी : डीसी बांगड़

पराली : 30 नवम्बर तक ठीकरी पहरे को जारी रखने के दिये निर्देश

Jeewan Aadhar Editor Desk