गुरुग्राम हरियाणा

गुरुग्राम: ICU में भर्ती नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद रेप की कोशिश

गुरुग्राम,
साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 14 थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल के दो नर्सिंग स्टाफ पर नाबालिग मरीज से छेड़छाड़ और रेप करने की कोशिश का मामला सामने आया है। गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस दर्ज करके दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला गुरुग्राम के वेस्ट राजीव नगर के शिवा अस्पताल का है। यहां इलाज के लिए आई एक छात्रा से अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने छेड़छाड़ कर दी। इसके बाद वे पीड़िता को रेस्ट रूम में ले गए, जहां उसके साथ रेप की कोशिश कर डाली। पीड़िता ने जब शोर मचाया, तब जाकर ने वहां से भागे।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पीड़िता के परिजनों के मुताबिक, 16 नवंबर को उनकी बेटी ने कोल्ड ड्रिंक समझ कर घर में रखा पेस्टिसाइड पी लिया। इसके बाद उसकी तबियत खराब होने लगी। वे लोग उसे लेकर सिविल अस्पताल आए। वहां उसे भर्ती कराया। कुछ देर बाद ही पीड़ित परिवार पीड़िता को लेकर गुरुग्राम के वेस्ट राजीव नगर स्थित शिवा अस्पताल ले गए।

पुलिस के मुताबिक, उस दिन पीड़िता को आईसीयू में रखा गया। रात को रविंद्र और कुलदीप दो नर्सिंग स्टाफ पीड़िता के पास आए। जांच के नाम पर पहले तो उससे छेड़छाड़ की, उसके बाद उसे लेकर रेस्ट रूम में गए। वहां आरोपियों ने उसके साथ रेप की कोशिश भी की, लेकिन पीड़िता के चीखने की आवाज सुनकर लोग आ गए।
नौकरी की तलाश है..3000 रुपए से लेकर 54 हजार रुपए तक मासिक तक की नौकरी यहां आपका इंतजार कर रही है, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। निजी अस्पतालों की मनमानी की कई घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है। अब अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ पर रेप जैसे आरोप लोगों को डरा रहे हैं।

इस मामले में सबसे हैरानी की बात तो ये है कि जिस आईसीयू में 24 घंटे सीसीटीवी से निगरानी की बात की जाती है, वहां का फुटेज तक पुलिस को नहीं मिल पाया है। इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन से बात करने की कोशिश की गई, तो उसने आरोपी स्टाफ को नौकरी से निकल कर पुलिस जांच में सहयोग करने की बात कही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सतलोक आश्रम के प्रमुख रामपाल की पोती की शादी, हाईकोर्ट से मांगी जमानत—जानें क्या कहा कोर्ट ने

लिंग जांच करवाने के 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Jeewan Aadhar Editor Desk

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर मामला दर्ज, राष्ट्रगान के अपमान का आरोप