बिहार

प्रॉपर्टी डीलर के अगवा बेटे की हत्या, 25 लाख की मांगी थी फिरौती

पटना,
राजधानी पटना के अगमकुआं इलाके से अगवा प्रॉपर्टी डीलर के बेटे की हत्या कर दी गई है। पटना के एसएसपी मनु महाराज ने भी हत्या की बात की पुष्टि की है।
पुलिस की टीम ने इस मामले में सुधीर कुमार के किराएदार को हिरासत में लिया था, जिससे कड़ी पूछताछ के बाद संदलपुर स्थित एक बंद दुकान में शव मिलने की बात सामने आई। घटनास्थल पर पटना सिटी एडिशनल एसपी समेत कई थानों की पुलिस मौजूद है। घटना के बाद से मृतक के पिता सुधीर कुमार की तबीयत बिगड़ गई है। डॉक्टर उनके इलाज में जुटे हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गुरुवार को स्कूल जाते वक्त प्रॉपर्टी डीलर के बेटे का अपहरण कर अपराधियों ने फिरौती के रुप में 25 लाख रुपये की मांग की थी। मालूम हो कि गुरुवार को रौनक सुबह अपनी बहन के साथ स्कूल जाने के लिए बस पकड़ने जा रहा था तभी उसकी बहन ने कहा कि उसकी एक कॉपी घर पर ही छूट गई है। कॉपी लेने के लिए रौनक वापस जा रहा था। तभी बाइक सवार अपराधियों ने उसे उठा लिया। प्रॉपर्टी डीलर सुधीर कुमार का बेटा रौनक कुमार 9वीं का छात्र हैं। अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद घर वाले सहम हुए हैं। अपहरण करने के तुरंत बाद अपराधियों ने छात्र के घरवालों से फिरौती की मांग की।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

दो दिनों तक पड़ी रही घर में लाश, पति और बेटी ने अंतिम संस्कार करने से किया इंकार

बिहार में निकला शिक्षा का दिवाला, 70% छात्र साईंस में फेल

‘द बर्निंग ट्रेन’ : पैसेंजर ट्रेन की छह बोगियां जलकर खाक