रोहतक हरियाणा

ममता शर्मा की हत्या का पर्दाफाश, साथी गायक ने की थी हत्या

रोहतक,
भजन व रागनी गायिका ममता शर्मा की हत्या को लेकर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार ममता शर्मा की हत्या उसके साथी कलाकार मोहित ने की थी। पुलिस मोहित को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस पूछताछ में मोहित ने हत्या की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने हत्या के दौरान प्रयोग की गई कार को भी बरामद कर लिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस के अनुसार, मोहित ने पूछताछ में बताया कि ममता शर्मा के साथ वह पिछले काफी समय से काम कर रहा था। ममता शर्मा आयोजकों से काफी पैसा लेेती थी। लेकिन उसे वह काफी कम पैसा देती थी। वह जब भी पैसे बढ़ाने की बात करता तो वह टाल—मटोल कर देती थी। 14 जनवरी को गोहाना की गौशाला में आयोजित हो रहे कार्यक्रम में वे दोनों साथ निकले थे। इस दौरान एक बार फिर पैसे को लेकर उसने बात की तो ममता शर्मा ने टाल—मटोल करनी शुरु कर दी। इस पर दोनों में कहासूनी हुई और कार में ही हाथापाई होने लगी। इस दौरान उसने कार में रखे चाकू से उसकी हत्या कर दी।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पूछताछ में माहित ने बताया कि उसने 14 जनवरी को चाकू से ममता शर्मा की हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को लेकर वह संदीप के पास आया। संदीप और उसने मिलकर शव को खेतों में फैंक दिया और गाड़ी को धोकर खून के धब्बों को साफ कर दिया। पुलिस ने अरोपी संदीप को भी गिरफ्तार कर लिया है।
गौरतलब है कि हरियाणा की लोकप्रिय लोक गायिका ममता शर्मा (45) का गुरूवार को बनियानी गांव के गन्ने के खेत में खून से लथपथ शव मिला था। ममता शर्मा की गला रेतकर हत्या कर दी गई। कलानौर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

हत्यारे ने ही परिवार को गायब होने की सूचना
रोहतक के कैलाश कॉलोनी का निवासी मोहित ने ममता शर्मा की हत्या करने के बाद उसके गायब होने की सूचना परिवार को दी थी। मोहित ममता शर्मा के काफी नजदीकी था। किसी भी कार्यक्रम में जाते समय ममता शर्मा की कार वहीं चलाता था। मोहित ने कहानी बनाते हुए परिवार को कहा था कि जब वह लाहली के समीप पहुंचे तो ब्रेजा कार में सवार दो युवकों ने उसे कार रोकने का इशारा किया। कार रूकने के बाद ममता ने कहा कि ये युवक मेरे परिचित हैं। ममता ने मोहित से आधे घंटे के बाद पुराना बस स्टैंड पर मिलने की बात कहकर उन युवकों के साथ चली गई। ममता के जाने के बाद मोबाइल ऑफ हो गया।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस को हो गया शक
मोहित की कहानी पर पुलिस को शुरु में ही शक हो गया। पुलिस का मानना था कि मोहित और मामता शर्मा काफी समय सेे एकसाथ काम कर रहे थे और करीब—करीब दोनों के परिचित भी एक जैसे है। ऐसे में से कैसा संभव हो सकता है कि ममता शर्मा जिनके साथ गई है,उन्हें मोहित न जानता हो। इस पर पुलिस ने मोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया और पूूरी घटना उगल दी।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सेना में भर्ती का शेडयूल हुआ जारी, 10 से 12 जनवरी तक हिसार के युवाओं की होगी भर्ती

शातिर चोर गिरोह गिरफ्तार, 13 गाड़ियों की चोरी में शामिल रहा है गिरोह

प्रदेश में मकान की रजिस्ट्री के साथ ही होगा इंतकाल—सीएम मनोहर लाल