हरियाणा हिसार

अशोक तंवर ने काट दी आदमपुर से कुलदीप बिश्नोई की टिकट!

आदमपुर,


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर की आदमपुर हलके के पहली जनसभा का आयोजन कांग्रेसी नेता सतेंद्र सिंह की अध्यक्षता में हुआ। जनसभा में सतेंद्र सिंह काफी भीड़ लाने में कामयाब रहे। भीड़ से गदगद होकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने लोगोें से अपील कर दी कि वे यहां से सतेंद्र सिंह को विधानसभा में भेज दे। उनकी इस अपील से कांग्रेस में एक और धड़ा उनके खिलाफ हो सकता है—वह धड़ा है कुलदीप बिश्नोई का।
मेहनत करो पार्टी मौका देगी
पत्रकारों द्वारा आदमपुर विधानसभा के कांग्रेस के प्रत्याशी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आज तक एक परिवार को एक सीट से लगातार मौका मिलता आया है, आगे हालात क्या होंगे टिकिट मिलना इसी बात पर तय करता है, लेकिन बाद में आदमपुर की जनसभा के आयोजक सतेंद्र सिंह के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैंने इनसे कहा है कि मेहनत करते रहो, पार्टी मौका देगी और सतेंद्र सिंह जरुर यहां से विधायक बनेंगे।

कांग्रेस में बताई एकता
इस दौरान अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस में कोई फूट नहीं है। सभी राहुल गांधी के नेतृत्व में काम कर रहे है। सबके काम करने का अपना तरीका होता है। वहीं आदमपुर रैली में कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई के न आने पर उन्होंने कहा कि आयोजकों द्वारा न्यौता भेजा गया था, बहुत बार कई काम बीच में आ जाते है—इस कारण आना संभव नहीं होता। वहीं प्रदेशाध्यक्ष को बदलने की मांग उठने के सवाल पर कहा कि ऐसा चलता रहता है, लेकिन मेहनत करने वालों को सदा तवज्जो मिलती है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बाबा बालक नाथ मंदिर की लंगर सेवा में बन रहा 1200 से ज्यादा लोगों का भोजन

आदमपुर : लेडिज मार्केट से महिला लापता

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज नेता दलबीर किरमारा के सम्मान समारोह में उमड़े कर्मचारी

Jeewan Aadhar Editor Desk