हिसार

आदमपुर गांव में विकास कार्य न होने से नायक समाज में रोष

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव आदमपुर में विकास कार्य न होने से नायक समाज के लोगों ने प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करके रोष जताया। ग्रामीण रमेश, बस्तीराम, कर्णसिंह, सरजीत, विनोद, सुशील, मोनू, सोनू, सीताराम, हंसराज, भोलूराम, राजकुमार, ओमप्रकाश, रामदेव, रामचंद्र आदि का कहना है कि दलित मोहल्लों में प्रशासन भेदभावपूर्ण रवैया अपनाकर विकास कार्य नहीं कर रहा है। नायक समाज की चौपाल दशकों पहले बनी थी जो आज जर्जर हालात में है और कभी भी गिर सकती है। जिससे बड़े हादसे से इंकार नही किया जा सकता। सडक़ें टूटी हुई है सीवरेज का बदबूदार पानी गलियों में फैला रहता है, जो बीमारियों को न्यौता दे रहा है। पेयजल के लिए लगाया गया हैडपम्प सालों से खराब पड़ा है, ग्रामीणों ने सरकार से नायक चौपाल का नवीनीकरण करने व अन्य सभी समस्याओं के तुरन्त समाधान की मांग की है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


प्रशासन को कई बार लिखा जा चुका
इस संबंध में गांव आदमपुर के सरपंच अंतर सिंह ज्याणी और पंचायत समिति सदस्य नरषोत्तम मेजर ने कहा कि जिला प्रशासन को डी-प्लान, ग्राम सभा की बैठकों के माध्यम व राज्यसभा सासंद डा.सुभाष चन्द्रा को भी इस बारे कई बार लिखित में निवेदन किया जा चुका है। उम्मीद है कि प्रशासन जल्द ही नायक चौपाल के लिए ग्रांट जारी करेगा व अन्य मांगों का पर संज्ञान लेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

लगातार धरने से बौखलाए निगम अधिकारी : महला

श्री राधा कृष्णा सेवा समिति ने मनाया होली मिलन समारोह

राष्ट्रनिर्माण के लिए युवाओं को नशे से रहना होगा दूर—राकेश शर्मा